Gaming Phone, Razer Phone 2 अक्टूबर 10 को किया जा सकता है लॉन्च, जानिए सब कुछ

Gaming Phone, Razer Phone 2 अक्टूबर 10 को किया जा सकता है लॉन्च, जानिए सब कुछ
HIGHLIGHTS

एक नया लीक Razer Phone 2 को लेकर सामने आया है, यह लीक दर्शा रहा है कि इस गेमिंग फोन Razer Phone 2 को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।

अगर आप फोन गेम पसंद करते हैं, तो आपको बता देते हैं कि रेजर की ओर से एक और मोबाइल गेम्स के लिए ख़ास स्मार्टफोन रेजर फोन लॉन्च किया जाने वाला है, यह डिवाइस कंपनी की दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन होगा। एक नया लीक Razer Phone 2 को लेकर सामने आया है, यह लीक दर्शा रहा है कि इस गेमिंग फोन Razer Phone 2 को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह डिवाइस लुक आदि के मामले में अपनी ही पीढ़ी के पिछले डिवाइस की तरह दिखता है। डिवाइस को लेकर एक रेंडर सामने आया है जो स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल से पर्दा उठा रहा है।

यहाँ देखने में यह डिवाइस Razer Phone की तरह ही नजर आ रहा है। जहां आपने देखा कि Razer Phone को पिछले साल एक बेस्ट गेमिंग फोन की तरह लॉन्च किया गया था, हालाँकि रेजर फोन ने लोगों पर अपनी ज्यादा छाप नहीं छोड़ी। अब खबरें रेजर फोन 2 को लेकर सामने आ रही हैं, हालाँकि रेजर फ़ोन 2 के भारत में लॉन्च को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं आई है।

लीक खबर के अनुसार Raazer Phone 2 को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। यह लगभग पिछले रेजर फोन के लॉन्च के एक साल बाद लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि Razer Phone 2 को लेकर इंटरनेट पर कई खबर भी सामने आई हैं, और बेंचमार्किंग साईट पर रेजर फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी मिली है। 

Razer Phone 2 इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ किया जा सकता है लॉन्च 

ऐसा सामने आ रहा है कि Razer Phone 2 को एक 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रेजर फ़ोन 2 एक QHD रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले है, इसके अलावा अगर हम गीकबेंच की लिस्टिंग को देखें तो रेजर फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही रेजर फोन में एक 8GB की रैम होने के भी आसार हैं। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Razer Phone 2 में 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है, ऐसा ही कुछ हम सैमसंग गैलेक्सी Note 9 में देख चुके हैं, और अभी दो दिन पहले ही लॉन्च हुए नए iPhone भी इसी स्टोरेज को देखा जा सकता है। आपको बता दें कि Apple ने अपने iPhone XS और iPhone XS Max को भी इसी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo