Poco X3 इन स्पेक्स के साथ 8 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च

Poco X3 इन स्पेक्स के साथ 8 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

8 सितंबर को लॉन्च होगा Poco X3

स्नैपड्रैगन 732 द्वारा संचालित होगा Poco X3

5,160mAh बैटरी और 64MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा Poco X3

Poco अपने नए मिड-रेंज फोन पर काम कर रहा है। ब्रांड ने OnePlus Nord को टक्कर देने के लिए एक फोन को टीज किया है। हाल ही में सामने आए लीक से पता चला है कि यह फोन Poco X3 के नाम से आएगा। नए लीक में आगामी पोको फोन के स्पेक्स सामने आए हैं। नए लीक हुए स्पेक्स के साथ लॉन्च की तारीख भी सामने आई है। लीकस्टर Ishan Agarwal ने एक ट्वीट साझा किया है जिससे पता चलता है कि Poco X3 को 8 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Poco X3 की अनुमानित स्पेसिफिकेशन

Poco X3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। Poco X2 की तरह फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और इसे 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच लेटेंसी मिलेगी। फोन में 5,160mAh की बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

ओप्टिक्स की बात करें तो Poco X3 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड-कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। कुछ दिन पहले आए लीक में आगामी फोन के बैक का डिज़ाइन दिखा था। फोन के बैक पर पोको की ब्रांडिंग दी गई है जो pseudo-circular कैमरा मॉड्यूल की तरह है। सर्क्युलर मॉड्यूल में 64MP AI सुपर कैमरा लिखा हुआ देखा जा सकता है।

Poco X3 के कैमरा सेटअप में Poco X2 की तुलना में बेहतर कैमरा हार्डवेयर देखा जा सकता है जबकि पोको X2 पहले ही बेस्ट कैमरा के साथ आता है। X2 के बैक पर 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 सेन्सर दिया गया है। हालांकि, ब्रांड नए X3 में भी समान सेन्सर का इस्तेमाल करेगा।

आगामी Poco X3 में 120Hz OLED डिस्प्ले मिलेगी और स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसी लीक में मिली जानकारी FCC लिस्टिंग पर देखी गई है। फोन के बैक पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया जाएगा और फोन को 33W फास्ट चार्जिंग दी गई है। हम इस नए फोन पर भी 120Hz AMOLED स्क्रीन देखना चाहेंगे, जबकि X2 पर 120Hz LCD पैनल देखा गया था।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo