POCO X3 मोबाइल फोन आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट पर होगा सेल, ये हैं सबसे खास फीचर्स

POCO X3 मोबाइल फोन आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट पर होगा सेल, ये हैं सबसे खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

POCO X3 स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह 33W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी से लैस है

इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है

फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर भी मिल रहा है

POCO X3 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 सेल के लिए Flipkart पर लाया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को कई रैम और स्टोरेज ऑप्शन के अलावा दो अलग अलग रंगों में भी लॉन्च किया गया है। POCO X3 स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह 33W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर भी मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी मिल रही है। 

POCO X3 की कीमत और सेल डिटेल्स

POCO X3 स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 16,999 है, इसके अलावा इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 18,499 की कीमत में लिया जा सकता है। अंत में इसके यानी POCO X3 मोबाइल फोन के टॉप-एंड यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 19,999 में लिया जा सकता है। स्मार्टफोन को कोबाल्ट ब्लू और शैडो ग्रे रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन की आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट पर सेल होने वाली है। 

POCO X3 टॉप फीचर्स

POCO X3 स्मार्टफोन को एक 6.67-इंच की FHD+ 1080×2340 पिक्सल वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में मौजूद डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा यह डिस्प्ले 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है, साथ ही फोन में आपको HDR10 सर्टिफिकेशन भी मिल रही है, फोन में आपको गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। POCO X3 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फ़ोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा POCO X3 में आपक एड्रेनो 618 GPU दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम मिल रही है। आपको बता देते है कि POCO X3 स्मार्टफोन को MIUI 12 के साथ एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में मौजूद रैम एक LPDDR4X रैम है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि POCO X3 स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। POCO X3 मोबाइल फोन के कैमरा में आपको 64MP का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, यह सेंसर f/1.73 लेंस है। इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का सेंसर मिल रहा है, यह एक 119-डिग्री वाइड-एंगल लेंस है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पैनल पर आपको एक 20MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। यह एक f/2.2 लेंस है। इस कैमरा को डिस्प्ले पर मौजूद होल-पंच कट आउट पर रखा गया है। 

POCO X3 मोबाइल फोन में एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इस बैटरी को कंपनी की ओर से 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है। इसके अलावा POCO X3 मोबाइल फोन में आपको असेलेरोमीटर, गैरोस्कोप, एम्बिएंट लाइट सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को यानी POCO X3 में आपको IP53 रेटिंग मिल रही है, जिसका मतलब है कि यह मोबाइल फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo