इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे Poco X2 और Realme C3 फोंस

इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे Poco X2 और Realme C3 फोंस
HIGHLIGHTS

4 फ़रवरी को लॉन्च होगा Poco X2

Realme C3 को 6 फ़रवरी को किया जाएगा launch

एक बजट फोन और दूसरा होगा मिड रेंज फोंस

इस हफ्ते भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में Poco X2 और Realme C3 को launch किया जाने वाला है। Realme C3 एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है और Poco X2 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। जहां एक ओर Poco X2 स्मार्टफोन को 4 फ़रवरी को लॉन्च किया जाएगा जबकि Realme C3 को 6 फ़रवरी को भारत में उतारा जाएगा। Poco X2 कम्पनी के Poco ब्रांड के तहत दूसरा डिवाइस है जिसे भारत में उतारा जाएगा और Realme C3 पिछले साल लॉन्च हुए Realme C2 की जगह लेगा।

Upcoming Poco X2

Poco X2 को 4 फ़रवरी को लॉन्च किया जाएगा और कहा जा रहा है कि यह डिवाइस Redmi K30 4G का रीब्रांडेड वर्जन होगा। हालांकि, अभी Poco X2 के दाम का पता नहीं चला है। फोन को लेकर एक नया टीज़र जो सामने आया है, उसके अनुसार इस मोबाइल फोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलने वाली है, अगर ऐसा होता है तो यह इस फीचर वाला अब तक का सबसे सस्ता फोन हों वाला है। अब फ्लिप्कार्ट पर एक बैनर सामने आ रहा है कि POCO X2 मोबाइल फोन में एक 27W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट की भी जानकारी दे रहा है।

हम आपको बता देते हैं कि POCO X2 को लेकर कुछ अन्य घोषणाएं भी सामने आई हैं। इस मोबाइल फोन में आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर Sony IMX686 सेंसर मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 64MP का सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा यह दुनिया का ऐसा सबसे ज्यादा जगहों पर उपलब्ध ऐसा पहला मोबाइल फोन होने वाला है, जो सोनी के नए फ्लैगशिप ऑप्टिक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इसके कैमरा में हमें एक अल्ट्रा-वाइड लेंस भी देखने को मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको एक मैक्रो शूटर भी नजर आयेगा, साथ ही इसमें आपको एक डेप्थ सेंसर भी मिलेगा। 

Upcoming Realme C3

अब बात करें Realme C3 की तो डिवाइस को 6 फ़रवरी को लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में  वॉटरड्रॉप नौच, डुअल कैमरा मिलेगा और फोन को ब्लू कलर में लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर Realme C3 की 5,000mAh बैटरी को भी हाईलाइट किया गया है। इस बजट फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा।

हाल ही में आए टीज़र से Realme C3 के फ्रंट और बैक पैनल का डिज़ाइन भी पता चला है। फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा और इसे वर्टिकली सेट किया गया है। स्क्रीन के दाईं ओर पॉवर बटन मौजूद है। हालांकि, डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने के बारे में अब भी संदेह बना हुआ है।

टीज़र पेज के हवाले से Realme C3 में 3GB + 32GB और 4GB + 64GB वैरिएंट मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने वाली है और डिवाइस में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है जिसे कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.8 प्रतिशत रहेगा। बैक पैनल पर दिया गया डुअल कैमरा क्रोमा बूस्ट, स्लो मोशन विडियो, HDR मोड और पैनोरमा सेल्फी के साथ आएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo