Poco M2 Pro 7 जुलाई को भारत में क्वाड कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Poco M2 Pro 7 जुलाई को भारत में क्वाड कैमरा के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

दोपहर 12 बजे डिवाइस किया जाएगा लॉन्च

Poco M2 Pro इस साल कंपनी का दूसरा फोन होगा

Poco M2 Pro को भारत में 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और Poco India ने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए इसका खुलासा किया है। शाओमी के सब-ब्रांड ने वर्चुअल लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे हैं। Poco M2 Pro इस साल कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा, इससे पहले कंपनी फरवरी में अपना Poco X2 लॉन्च कर चुकी है। नया पोको फोन क्वाड कैमरा सेट अप के साथ आएगा। रुमर्स से संकेत मिले हैं कि Poco M2 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC मिलेगा।

Poco India Twitter अकाउंट से बुधवार को Poco M2 Pro की लॉन्च की तारीख का खुलासा किया था। चीनी कंपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोपहर 12 बजे लॉन्च की शुरुआत करेगी।

लॉन्च इनवाइट में साझा किए गए टीज़र से Poco M2 Pro में मिलने वाले क्वाड रियर कैमरा सेटअप की जानकारी पता चलती है जो स्कवेर शेप में मौजूद होगा। Flipkart ने एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी तैयार की ही जिससे नए स्मार्टफोन का पता चला है, हालांकि इससे फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं पता चली है।

पिछले महीने, Poco M2 Pro  को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वैबसाइट पर M2003J6CI मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। समान मॉडल नंबर को Bluetooth SIG और Wi-Fi Alliance साइट्स पर देखा गया है। दोनों साइट्स से पता चलता है कि फोन को ब्लुटूथ v5.0 और ड्यूल-बैंड Wi-Fi कनैक्टिविटी के साथ लाया जाएगा। इसके अलावा, फोन में स्नैपड्रैगन 720G SoC मिलेगा।

Poco M2 Pro भारत में Redmi Note 9 Pro के ट्वीक्ड वर्जन के तौर पर आ सकता है जिसे मार्च में लॉन्च किया गया था। Poco X2 डिवाइस भी Redmi K30 की जगह एंट्री ले चुका है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo