Paytm एप्पल iPhone XS और iPhone XS Max पर दे रहा है ये ख़ास ऑफर

Paytm एप्पल iPhone XS और iPhone XS Max पर दे रहा है ये ख़ास ऑफर
HIGHLIGHTS

Apple iPhone XS और iPhone XS Max की कीमत पर पेटीएम कुछ ख़ास ऑफर्स दे रहा है जिन्हें हमने इस लिस्ट में शामिल किया है।

एप्पल के इस साल के दो लेटेस्ट आईफोंस को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है और इनकी सेल आज शाम 6 बजे से एप्पल के औथोराइज़ रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन चैनल्स द्वारा खरीदा जा सकता है। iPhone XS और iPhone XS Max को 12 सितम्बर को केलिफ्रोनिया में आयोजित एक इवेंट में पेश किया गया था और कुछ बड़ी मार्केट्स में फोंस 21 सितम्बर को सेल के लिए उपलब्ध हुए थे।

iPhone XS और iPhone XS की कीमत

कीमत पर नजर डाली जाए तो iPhone XS और iPhone XS Max को अलग-अलग स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। iPhone XS के तीन वैरिएंट 64GB, 256GB और 512GB स्टोरेज हैं जिनकी कीमत क्रमश: Rs 99,900, Rs 114,900 और Rs 134,900 है तथा बात करें बड़े iPhone Xs Max की तो इसके बेस मॉडल की कीमत Rs 109,000 है जो 64GB स्टोरेज के साथ आता है तथा डिवाइस के 256GB वैरिएंट की कीमत Rs 124,900 और 512GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 144,900 रखी गई है।

Paytm लॉन्च ऑफ़र

Paytm लॉन्च ऑफर के तहत कई अच्छे ऑफर्स पेश कर रहा है जिसमें एक्सचेंज बोनस के रूप में Rs.7000 की बचत, फ्री शिपिंग, लो कॉस्ट EMI आदि शामिल हैं। साथ ही कुछ शहरों में प्री-बुक्ड ऑर्डर्स को चार घंटों के अन्दर डिलीवरी का भी वादा किया गया है। इन शहरों में दिल्ली, चंडीगढ़, नॉएडा, गुडगाँव, गाज़ियाबाद, अहमदाबाद, हैदराबाद और लखनऊ शामिल हैं।

iPhone XS स्पेसिफिकेशन

iPhone XS में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो OLED सुपर रेटिना डिस्प्ले है और HDR10 सपोर्ट के साथ आती है। डिवाइस को स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है और यह 3D टच सपोर्ट के साथ आता है। 

फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो iPhone XS में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें से एक वाइड-एंगल लेंस है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है वहीं दूसरा टेलीफ़ोटो लेंस है जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। कैमरा में जीरो शटर लैग फीचर और स्मार्ट HDR मोड फीचर मौजूद है। डिवाइस के फ्रंट पर 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। हमेशा की तरह ये नए आईफोंस भी अपने बढ़िया कैमरा सेटअप के साथ बेस्ट कैमरा स्मार्टफोंस की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं।

पिछले साल लॉन्च हुए ।iPhone X की जगह लेने के लिए iPhone XS पेश किया गया है जिसे तीन स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसके एक वैरिएंट में 64GB स्टोरेज मिल रहा है तथा अन्य दोनों वैरिएंट्स में 256GB और 512GB स्टोरेज मौजूद है। iPhone XS को सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड कलर में पेश किया गया है, iPhone XS की कीमत $999 (लगभग Rs 72,000) से शुरू होती है।

iPhone XS Max स्पेसिफिकेशन

नए iPhone XS Max में 6.5 इंच की OLED सुपर रेटिना डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2668×1242 पिक्सल है और यह HDR10 सपोर्ट के साथ आता है तथा 3D टच सपोर्ट करता है। iPhone XS Max को स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। 

iPhone XS की तरह ही iPhone Xs Max में भी समान 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें से एक वाइड-एंगल लेंस है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है वहीं दूसरा टेलीफ़ोटो लेंस है जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। कैमरा में जीरो शटर लैग फीचर और स्मार्ट HDR मोड फीचर मौजूद है। डिवाइस के फ्रंट पर 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। 

iPhone XS Max को 64GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। डिवाइस को सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है। iPhone Xs Max को $1,099 (लगभग Rs 79,200) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

सभी वैरिएंट्स देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo