पैनासोनिक एलुगा मार्क 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 10,499

पैनासोनिक एलुगा मार्क 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 10,499
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले और 3GB की रैम दी गई है.

पैनासोनिक ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन एलुगा मार्क 2 लॉन्च किया है. भारत में इस डिवाइस की कीमत Rs. 10,499 रखी गई है. यह डिवाइस 23 नवम्बर से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगी. इस फ़ोन में 5.5-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है. अगर इस डिवाइस में मौजूद प्रोसेसर पर नज़र डालें तो कंपनी ने अपने इस नए फ़ोन में 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है. साथ ही बेहतर प्रदर्शन के लिए कंपनी ने अपने इस फ़ोन को 3GB की रैम के साथ बाज़ार में उतारा है. इस स्मार्टफ़ोन को पॉवर देने के लिए कंपनी ने इसमें एक 3000mAh की बैटरी दी है. अगर इस डिवाइस में मौजूद स्टोरेज पर नज़र डालें तो इसमें 32GB की स्टोरेज को दिया गया है. यूजर्स इस फ़ोन में ज्यादा कंटेंट स्टोर करने के लिए एक माइक्रो SD कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें 128GB के माइक्रो SD कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अब बात करतें है इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप की तो, पैनासोनिक ने अपने एलुगा मार्क 2 स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया है. इन दिनों बाज़ार में इस प्राइस सेगमेंट में मौजूद ज्यादातर स्मार्टफोंस में इसी क्षमता के कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया जा रहा है. अगर इसके एंड्राइड वर्जन पर नज़र डालें तो कंपनी ने अपनी इस नई डिवाइस में एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है. 

यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल सिम से लोडेड है और इसमें यूजर को 4G VoLTE का सपोर्ट भी मिलता है. इस फ़ोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसमें इन्फ्रारेड सेंसर भी दिया गया है, जिसके जरिये दूसरी इन्फ्रारेड से लैस डिवाइसेस को इसके जरिये ऑपरेट किया जा सकता है. यह USB ऑन-दी-गो सपोर्ट के साथ आता है, जिसका है कि यूजर इसमें एक एडिशनल मेमोरी हार्डवेयर का इस्तेमाल भी कर सकता है. 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

फ्लिपकार्ट पर Rs.10499 में Panasonic Eluga Mark 2 खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo