Oppo Reno ACE स्मार्टफोन 90HZ रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले के साथ इस दिन हो सकता है लॉन्च

Oppo Reno ACE स्मार्टफोन 90HZ रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले के साथ इस दिन हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo Reno Ace मोबाइल फोन को चीन में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है

इस मोबाइल फोन में एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी

Oppo Reno Ace मोबाइल फोन में आपको 65W की सुपरवुक फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलने वाली है

अभी हाल ही में अपनी Oppo Reno2 सीरीज को लॉन्च करने के बाद कंपनी अब चीन के बाजार में अपने एक नए मोबाइल फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि चीन के बाजार में Oppo की ओर से Oppo Reno Ace मोबाइल फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह मोबाइल फोन एक मिड-रेंज मोबाइल फोन भी हो सकता है, इसके अलावा इसे एक हाई-एंड मोबाइल फोन के तौर पर भी लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि कंपनी की ओर से अब इस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट सामने आ चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि Oppo Reno Ace मोबाइल फोन को चीन के बाजार में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलने वाली है। साथ ही इसमें आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आपको मिलेगी।

ओप्पो के vice president, Shen Yiren ने पुष्टि की है कि कंपनी अक्टूबर 2019 को ओप्पो रेनो ऐस स्मार्टफोन को 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश दर के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा, आगामी डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। वैसे इस समय ओप्पो द्वारा डिवाइस का केवल नाम और एक-दो स्पेक्स की ही पुष्टि हुई है।

ऐसा लगता है कि हाई रीफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए एक नया चलन बन रहा है। यह खासतौर पर गेमिंग ’हैंडसेट के साथ सच है जो मोबाइल गेमर्स के लिए तैयार किये गए हैं। इस समय PUBG मोबाइल हाई-एंड फोन पर अधिकतम 60fps तक जा सकता है। इसके साथ ही हाई रीफ्रेश रेट का असर अधिकतर फ़ोन के UI के आसपास नेविगेट करते समय ही देखा जाता है।

जैसा कि पहले भी बताया जा चुका है, ओप्पो ने अपनी ओप्पो रेनो 2 सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च करने के तुरंत बाद ही इस नए फ़ोन की खबर दी। ओप्पो रेनो 2 सीरीज़ में स्टैंडर्ड रेनो 2, रेनो 2 एफ और रेनो 2 जेड हैंडसेट शामिल हैं। रेनो 2 6.55 इंच के फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले से लैस है और यह ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर पर चलता है। इसका डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 6 से सुरक्षित है और फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस इस हैंडसेट में SDcard स्लॉट के जरिए मेमोरी मेमोरी का विस्तार भी होता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo