Oppo Reno Ace के Specs आए सामने, कल होने वाला है लॉन्च

Oppo Reno Ace के Specs आए सामने, कल होने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Gundam Edition को भी किया जाएगा लॉन्च

मिलेगा स्नैपड्रैगन 855+ SoC और 90Hz डिस्प्ले

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने पुष्टि की है कि 10 अक्तूबर को Reno Ace स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाने वाला है। कम्पनी 10 अक्तूबर को आयोजित इवेंट में Reno Ace के साथ ही डिवाइस के Gundam Edition को भी लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के दो दिन पहले Oppo के वाईस प्रेसिडेंट Brian Shen ने Oppo Reno Ace की की-स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। डिवाइस को स्नैपड्रैगन 855+ SoC और 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Shen ने Weibo पर खुलासा किया है कि Oppo Reno Ace Gundam Edition को 135Hz सैंपलिंग रेट के साथ 90Hz की डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। कम्पनी के VP ने यह भी पुष्टि की है कि डिवाइस को 12GB रैम और 256GB UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

Weibo पोस्ट से यह भी पता चला है कि Oppo Reno Ace Gundam Edition को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जाएगा और डिवाइस के बैक पर कुल चार कैमरा मिलेंगे। फोन को डुअल WiFi सपोर्ट मिलेगा। Weibo पर Shen ने बताया है कि, Reno Ace को 18W PD के साथ 18W क्विक चार्ज और 20W VOOC फ़्लैश चार्ज सपोर्ट भी दिया जाएगा। पिछली रिपोर्ट में डिवाइस में 65W चार्जिंग सपोर्ट का पता चला था।

इसके अलावा, Shen ने यह भी खुलासा किया है कि Oppo Reno Ace डुअल स्पीकर सेटअप के साथ आएगा जो मूवी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। पिछले लीक से पता चला है कि Oppo Reno Ace को क्वैड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा जिसमें 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा। स्मार्टफोन का मेजरमेंट 161.0×75.7×8.7mm और वज़न 200 ग्राम होगा। Phone में 6.5 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसे फुल HD+ रेज़ोल्यूशन मिलेगा। Oppo Reno Ace को 4,000mAh की बैटरी के साथ लाया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo