OPPO Reno 5 स्मार्टफोन में हो सकती है 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बहुत सी जानकारी हुई लीक

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Nov 2020
HIGHLIGHTS

ऐसा प्रतीत होता है कि OPPO ने अपनी Reno4 सीरीज में जितने फोंस को लॉन्च करना था, उतने वह कर चुका है

अब सामने आ रहा है कि कंपनी इसी पीढ़ी की नई सीरीज पर काम कर रही है। अर्थात् OPPO की ओर से एक नई सीरीज पर कम किया जा रहा है

इस सीरीज को OPPO Reno5 के सीरीज के तौर पर देखा जा सकता है

OPPO Reno 5 स्मार्टफोन में हो सकती है 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बहुत सी जानकारी हुई लीक
OPPO Reno 5 स्मार्टफोन में हो सकती है 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बहुत सी जानकारी हुई लीक

OnePlus TV 32Y1 - Smarter TV

Android TV with superior craftsmanship and elegant design.

Click here to know more

Advertisements

ऐसा प्रतीत होता है कि OPPO ने अपनी Reno4 सीरीज में जितने फोंस को लॉन्च करना था, उतने वह कर चुका है, अब सामने आ रहा है कि कंपनी इसी पीढ़ी की नई सीरीज पर काम कर रही है। अर्थात् OPPO की ओर से एक नई सीरीज पर कम किया जा रहा है। इस सीरीज को OPPO Reno5 के सीरीज के तौर पर देखा जा सकता है। हालाँकि ओप्पो की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, यानी ओपो रेनो5 को लेकर अभी तक OPPO ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन लीक और हिंट आदि का सिलसिला जारी हो चुका है। आपको बता देते हैं कि लीक आदि से इस सीरीज के बारे में काफी जानकारी मिल रही है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस सीरीज में आपको यानी OPPO Reno5 सीरीज में आपको 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाली है।

यह नई जानकारी यानी कि OPPO Reno5 सीरीज को 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, यह जानकारी एक जानें मानें टिपस्टर के माध्यम से सामने आई है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस OPPO Reno5 में आपको एक ड्यूल-सेल बैटरी मिलने वाली है। हालाँकि इस जानकारी को लेकर इतना ज्यादा आशचर्य में पड़ जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसके पहले सामने आये लीक भी यह जानकारी सामने आ चुकी है। हालाँकि इस बारे में अभी यह जानकारी नहीं मिल रही है कि क्या इस क्षमता को रेगुलर मोबाइल फोन में भी देखा जा सकता है, यह यह मात्र प्रो मॉडल में ही होने वाली है, हालाँकि यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या इसे दोनों ही मॉडल्स में रखा जाने वाला है।

लेकिन निश्चित रूप से, 65W फास्ट चार्जिंग के साथ ओप्पो रेनो 5 को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में ज्यादा क्षमता मिलने वाली है, जो केवल 30W फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसी समय, इसी स्रोत ने यह भी कहा कि रेनो5 सीरीज कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी जैसे कि स्टार्री ड्रीम, ऑरोरा ब्लू, मूनलाइट ब्लैक, स्टार विश रेड और यहां तक कि एक लेदर वर्जन को भी पेश किया जा सकता है।

आपको बता देते है कि रेनो 5 का मॉडल नंबर PEGM00 / PEGT00 ले कर TNEAA सर्टिफिकेशन मिला था, जिसमें पता चला था कि ओप्पो का नया स्मार्टफोन 4,300 mAh की क्षमता वाली बैटरी से संचालित होगा। TENAA सर्टिफिकेशन से यह भी पता चलता है कि फोन एक 6.43-इंच की diagonal  AMOLED डिस्प्ले को पैक करेगा जो कि एक एकीकृत फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन (1080 × 2400 पिक्सल) प्रदान करती है।

OPPO  PEGM00/PEGT00 की सभी डिटेल्स

TENAA पर इस मोबाइल फोन की कुछ इमेजेज सामने आई हैं, इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में यानी ओप्पो के नए 5G फोन में एक 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होने वाला है, इसके अलावा इसे एक पंच-होल डिज़ाइन में जगह दी गई है। फोन के बेक पर एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एक एलईडी फ्लैश के साथ एक रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल का हिस्सा है, ऐसा ही कुछ हमने ओप्पो K7x में देखा था।

हालाँकि इतना ही नहीं, नए ओप्पो 5 जी फोन में बेहतर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन है। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, हमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसे 8-मेगापिक्सेल कैमरा (संभवतः एक अल्ट्रा-वाइड लेंस) और दो 2-मेगापिक्सेल कैमरों के साथ जोड़ा गया है। ओप्पो का यह नया स्मार्टफोन 2.4GHz में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित है। वास्तविक प्रोसेसर नाम अभी भी छिपा हुआ है, लेकिन इसे वैसे भी 5G का समर्थन करना चाहिए।

लेकिन अगर हम क्लॉक स्पीड की चर्चा करें तो अआप्को बता देते हैं कि यह मीडियाटेक का 5G चिपसेट है जिसे डाइमेन्सिटी 800U कहा जाता है। इसके अलावा 8GB या 12GB के बीच रैम की पसंद और 128GB और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस बीच, इसे चालू रखने के लिए, स्मार्टफोन कथित तौर पर एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 11 इंटरफ़ेस चलाता है। इसमें 4,300 एमएएच क्षमता की बैटरी होगी जो 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन से लैस है।

logo
Digit Hindi

Web Title: oppo reno 5 to launch with 65W fast charging support here to get all details of new oppo 5g phone
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status