इंडिया में जल्द आ रहा है सबसे धांसू Oppo Reno 5 Pro 5G, लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन आया नजर, जानें क्या होगी इंडिया में कीमत

इंडिया में जल्द आ रहा है सबसे धांसू Oppo Reno 5 Pro 5G, लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन आया नजर, जानें क्या होगी इंडिया में कीमत
HIGHLIGHTS

चीन में OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है

अब OPPO Reno 5 Pro 5G को इंडिया के मार्किट में जल्द ही लाया जाने वाला है

OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको सबसे धमाकेदार फीचर्स और स्पेक्स मिल रहे हैं

अभी हाल ही में चीन के बाजार में OPPO Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब कई रिपोर्ट्स से सामने आ रहा है कि OPPO के इस नए 5G स्मार्टफोन को इंडिया के बाजार में भी लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से भी इसके भारत में लॉन्च यानी OPPO Reno 5 Pro 5G के इंडिया में लॉन्च की पूरी तैयारी की जा चुकी है। अभी हाल ही में इसे इंडिया में BIS के सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। 

इसका कुलमिलाकर यह मतलब है कि अब इंडिया के यूजर्स को OPPO के इस नए 5G फोन के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। अगर हम चीन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को यहाँ MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया चुका है, भारत में भी इसकी इसी के साथ आने की संभावना है। इसके अलवा फोन में आपको क्वाड-रियर कैमरा के साथ 12GB तक के रैम भी मिल रही है। 

आपको बता देते हैं कि इंडिया में मशहूर टिपस्टर मुकुल शर्मा की ओर से यह एक ट्विट के माध्यम से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को मॉडल नंबर CPH2201 के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इस मॉडल को लेकर ही कहा जा रहा है कि इसे अभी हाल ही में चीन में OPPO Reno 5 Pro 5G के तौर पर लॉन्च किया गया है। अब इसे इस ऑनलाइन जानकारी के अनुसार इंडिया के बाजार में भी जल्द ही लॉन्च किये जाने की संभावना नजर आ रही है।

Oppo Reno 5 Pro 5G Specifications

Reno 5 Pro 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट द्वारा संचालित है और यह एंडरोइड 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर काम करता है। स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट द्वारा संचालित है। Reno 5 Pro 5G की कैमरा स्पेसिफिकेशन्स बेस मॉडल Oppo Reno 5 जैसी हैं। Oppo Reno 5 5G के बेस मॉडल की कीमत CNY 2,699 (लगभग Rs 30,350) रखी गई है जबकि Oppo Reno 5 Pro 5G के बेस मॉडल की कीमत CNY 3,399 (लगभग Rs 38,221) रखी गई है। दोनों स्मार्टफोंस ओरोरा ब्लू, मूनलाइट नाइट और स्टेरी नाइट रंगों में उपलब्ध हैं।

Oppo Reno 5 5G  Specifications

Oppo Reno 5 5G बेस मॉडल है जिसमें 6.43 इंच की HD+ OLED स्क्रीन मिल रही है और इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 410ppi है। Oppo Reno 5 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट और फिंगरप्रिंट अनलॉक भी दिया गया है। ड्यूल सिम फोन एंडरोइड 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर काम करता है। कनैक्टिविटी के लिए Reno 5 5G में Wi-Fi 5 (802.11 ac), ब्लुटूथ 5.1, USB टाइप-C और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट अनलॉक और फेस अनलॉक भी दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो Oppo Reno 5 5G में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेन्सर, 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP मैक्रो और 2MP पोर्टरेट कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/2.4 है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo