Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन में होगा ड्यूल मोड 5G और ये खास फीचर

Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन में होगा ड्यूल मोड 5G और ये खास फीचर
HIGHLIGHTS

अभी के लिए Oppo Reno 3 Pro 5G स्मार्टफोन के की कीमत के बारे में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी नहीं आई है

हालाँकि इसके रुमर्ड स्पेक्स आदि की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह एक मिड-रेंज में आने वाला स्मार्टफोन ही लग रहा है

लॉन्च होने के सिर्फ आठ महीनों के भीतर, Oppo ने अपनी Reno सीरीज लाइनअप तहत दो फोन लॉन्च किए हैं। इस सीरीज में अभी तक दो फोंस यानी Oppo Reno और Oppo Reno 2 सिर्फ चार महीनों के भीतर ही लॉन्च किये गए हैं. अब, कंपनी Oppo Reno रेनो 3 सीरीज़ के लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, हम पहले से ही बाजार में आने वाले किफायती 5G फोन की पहली लहर देख चुके हैं। कुछ ही दिनों पहले, ऑनर ने 5G सपोर्ट के साथ अपने V30 सीरीज के फोन का अनावरण किया और इस मोबाइल फोन की कीमत भी कम है। 

10 दिसंबर को, Xiaomi अपने Redmi K30 को लॉन्च करेगा, इसके बाद चीन में Oppo Reno 3 सीरीज को लॉन्च किया जाने वाला है। 2020 की शुरुआत में, Realme भी Realme X50 को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च करेगा। ओप्पो में ग्लोबल मार्केटिंग के उपाध्यक्ष और अध्यक्ष ब्रायन शेन ने आज घोषणा की कि आगामी Oppo Reno 3 Pro ड्यूल-मोड 5G की पेशकश करेगा और इसकी थिकनेस मात्र 7.7mm होने वाली है।

Oppo Reno 3 सीरीज को लेकर लीक और अफवाहें

कम्पनी ने कुछ महीने पहले Reno 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और हाल ही में ख़बरें सामने आई थीं कि कम्पनी दिसम्बर में अपने Oppo Reno S डिवाइस को भारत में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, लेस्ट रुमर्स से जानकारी मिली है कि कम्पनी Oppo Reno 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Reno 3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा इसके अलावा, Oppo Reno 3 में 90Hz डिस्प्ले मिलेगी और फोन को 4500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा।

Weibo पर एक लीक्स्टर ने जो रिपोर्ट साझा की है उससे पता चलता है कि आगामी Oppo Reno 3 में 6.5 इंच की 1080×2400 पिक्सल वाली फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा और इसे 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

कैमरा की बात करें तो Oppo Reno 3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 60 मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा और अन्य दो कैमरा 13 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा और यह साफ़ नहीं हुआ है कि Reno 3 में भी शार्क फिन डिज़ाइन का पॉप-अप कैमरा मिलेगा या किसी अन्य तकनीक का उपयोग किया जाएगा।

Oppo Reno 3 में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 30W VOOC 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। टिप्स्टर ने जानकारी दी है कि Reno 3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा और फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo