Oppo Reno 2F भारत में 4 अक्टूबर को आने वाले सेल पर, प्री-बुकिंग हुई शुरू

Oppo Reno 2F भारत में 4 अक्टूबर को आने वाले सेल पर, प्री-बुकिंग हुई शुरू
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 2F मोबाइल फोन को 29 सितम्बर से लेकर 3 अक्टूबर के बीच प्री-बुक किया जा सकता है

इसके बाद 4 अक्टूबर को इस मोबाइल फोन की सेल होने वाली है

यह पहली दफा भारत में सेल के लिए इसी दिन उपलब्ध होगा

ओप्पो की ओर से अभी हाल ही में एक नया मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है, जिसका नाम Oppo Reno 2F है। इस मोबाइल फोन को पहली दफा सेल के लिए 4 अक्टूबर को लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इसे आप इस दिन सभी ऑफलाइन स्टोर्स से और अमेज़न इंडिया के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है, आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया पर चल रही Great Indian Festival Sale का भी यह आखिरी दिन है। इस मोबाइल फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, इसे आप 29 सितम्बर से लेकर 3 अक्टूबर के बीच में प्री-बुक कर सकते हैं, इसके बाद 4 अक्टूबर को इसकी पहली सेल होने वाली है। 

Oppo Reno 2F मोबाइल फोन की कीमत Rs 25,990 है, और इस सेल के दौरान आपको इसपर कई बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट आदि का लाभ मिलने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 13,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलने वाला है। साथ ही No-Cost EMI भी आपको इस मोबाइल फोन के साथ मिल रही है, इसके अलावा SBI और ICICI के बैंक ऑफर भी आपको इस फोन के साथ मिल रहे हैं। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपना Oppoo Reno 2Z मोबाइल फोन भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह फोन मीडियाटेक P90 चिपसेट द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है और इसका रेज़ोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है और इसे गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। डिस्प्ले के टॉप पर कोई नौच नहीं दिया गया है लेकिन ओप्पो ने डिवाइस में शार्क-फिन पॉप अप सेल्फी कैमरा को भी जगह नहीं दी गई है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो P90 SoC द्वारा संचालित किया गया है और डिवाइस को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में क्वैड कैमरा सेटअप को शामिल किया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6 पर काम करता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 सपोर्ट करती है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo