ये हो सकती है OPPO Reno 2, Reno 2Z और Reno ZF की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

ये हो सकती है OPPO Reno 2, Reno 2Z और Reno ZF की कीमत और स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 2, Reno 2Z और Reno ZF होंगे लॉन्च

28 अगस्त को उठेगा पर्दा

इस साल मई में OPPO ने अपने दो स्मार्टफोंस OPPO Reno और Reno 10x Zoom Edition को भारत में लॉन्च किया था। हाल ही में यह पुष्टि हुई है कि कम्पनी 28 अगस्त को भारत में एक इवेंट आयोजित करने जा रही है जहां OPPO Reno सीरीज़ के अन्य स्मार्टफोंस से पर्दा उठाया जाएगा। My Smart Price  की रिपोर्ट के मुताबिक, नई सीरीज़ में OPPO Reno 2, Reno 2Z और Reno ZF स्मार्टफोंस शामिल होंगे। लीक से पता चलता है कि ये फोंस क्वैड रियर कैमरा के साथ आएंगे और Reno 10x Zoom के निचले वैरिएंट रहेंगे। पब्लिकेशन ने OPPO के इन आगामी स्मार्टफोंस की कीमत और स्पेसिफिकेशन को भी लीक किया है।

OPPO Reno 2 की अनुमानित कीमत और स्पेक्स

Reno 2 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले में एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर मिल सकता है और डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 93.1 प्रतिशत है। फोन की डिस्प्ले को गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा, हालांकि अगर बैक पैनल की बात करें तो डिवाइस के बैक पर गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा नए हैंडसेट को 730G प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लाए जाने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन के क्वैड कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें एक 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 प्राइमरी लेंस दिया जाएगा जिसका अपर्चर f/1.7 है, वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का लेंस, तीसरा 13 मेगापिक्सल का सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का शार्कफिन पॉप अप कैमरा दिया जाएगा और इसके साथ ही LED फ़्लैश को भी जगह दी जाएगी। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो VOOC 3.0 फ़्लैश चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन की कीमत Rs 35,000 रहेगी।

OPPO Reno 2Z की अनुमानित कीमत और स्पेक्स

Reno 2Z स्मार्टफोन में 6.53 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा और इस फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर मिलने वाला है। स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो P90 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा और यह 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा।

Reno 2Z के बैक पर भी क्वैड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर होगा और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस तथा दो कैमरा 2 मेगापिक्सल के लेंस होंगे जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आएंगे। डिवाइस के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 4,000mah की बैटरी मिलेगी जो VOOC 3.0 फ़्लैश चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Reno 2Z की कीमत Rs 25,000 के अन्दर रखी जाएगी।

OPPO Reno 2F की अनुमानित कीमत और स्पेक्स

OPPO Reno 2F स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आई है हालांकि यह दावा किया गया है कि डिवाइस के क्वैड कैमरा सेटअप में सैमसंग का ISOCELL ब्राइट GM1 48 मेगापिक्सल लेंस मिलेगा और इसकी कीमत Rs 20,000 के अन्दर रखी जाएगी।

OPPO Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F तीनों स्मार्टफोंस को ColorOS 6.1 के साथ एंड्राइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च किया जाएगा। संभावना है कि फोंस को आगामी एंड्राइड 10 Q अपडेट भी मिलेगा। अक्टूबर 2019 तक कम्पनी भारत में 5 स्मार्टफोंस रिलीज़ कर सकती है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo