Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को आखिरकार भारत में मिला एंड्राइड 9 पाई आधारित ColorOS 6 का अपडेट

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को आखिरकार भारत में मिला एंड्राइड 9 पाई आधारित ColorOS 6 का अपडेट
HIGHLIGHTS

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को भारत में एंड्राइड 9 पाई आधारित ColorOS 6 अपडेट मिल चुका है

इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन में आपको कई नए फीचर्स नजर आने वाले हैं

आपको बता देते हैं कि UI में डिजाईन के बदलाव हुए हैं, इसके अलावा गेम बूस्ट मोड और अन्य बहुत कुछ आपको नजर आने वाला है

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को भारत में एंड्राइड 9 पाई आधारित ColorOS 6 अपडेट मिल चुका है। इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन में आपको कई नए फीचर्स नजर आने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि UI में डिजाईन के बदलाव हुए हैं, इसके अलावा गेम बूस्ट मोड और अन्य बहुत कुछ आपको नजर आने वाला है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 2018 में पेश किया गया था। अब इस स्मार्टफोन को जो अपडेट मिला है. इसके बारे में हमने आपको बता ही दिया है। 

ओप्पो ने पिछले साल अपने R सीरीज के फोन भारत में लाए और कंपनी ने सीरीज के तहत तीन मॉडल लॉन्च किए- जिनमें Oppo R17, R17 Pro और R15 Pro शामिल हैं। तीनों फोन ColorOS 5.2 के साथ पेश किये गए थे और यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित हैं। अब, ओप्पो ने भारत में R17 प्रो के लिए ColorOS 6 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह एंड्रॉइड 9 टाई पर आधारित है। आपको याद दिला देते हैं कि, ओप्पो R17 को इस साल जून में ColorOS 6 अपडेट वापस मिला है। विशेष रूप से, ओप्पो ने ओप्पो आर 15 प्रो कलरओएस 6 अपडेट के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

R17 Pro के स्पेक्स की बात करें तो यह 6.4 इच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस है जिसमें वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.5% है और इसे कोर्निंग के लेटेस्ट गोरिला ग्लास 6 से प्रोटेक्शन दिया गया है। ड्यूल सिम के साथ Oppo R17 Pro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर रन करता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यूज़र्स को इस डिवाइस में 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज मिल रहा है।

कैमरा सेट-अप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा दिए गए हैं। एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा, जिसका अर्पचर/1.5-2.4 है। दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है जो अर्पचर एफ/2.6 के साथ आता है वहीं तीसरा सेंसर TOF 3D स्टीरियो कैमरा है। फोन में एफ/2.0 अपर्चर का 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही रियर कैमरा सेट-अप ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, ड्यूल पिक्सल पीडीएएफ और अल्ट्रा नाइट मोड के साथ आता है।

Oppo R17 Pro को 3700 एमएएच बैटरी क्षमता के साथ मार्किट में उतारा गया है जो सुपर VOOC टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। Oppo R17 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी फीचर में यूज़र्स को 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 157.6×74.6×7.9 मिलीमीटर वज़न 183 ग्राम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo