ओप्पो नियो 7: ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफ़ोन की आधिकारिक घोषणा की

ओप्पो नियो 7: ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफ़ोन की आधिकारिक घोषणा की
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने आज अपने नए स्मार्टफ़ोन ओप्पो नियो 7 की आधिकारिक तौर पर घोषणा की है. यह स्मार्टफ़ोन स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा.

आज ओप्पो ने अपना नियो सीरीज के नए स्मार्टफ़ोन ओप्पो नियो 7 से आधिकारिक तौर पर पर्दा उठा दिया है. यह स्मार्टफ़ोन ओप्पो के कलर ओएस 2.1 (जोकि एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है) पर चलेगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में मिरर फिनिश बैक दी गई है.

ओप्पो नियो 7 में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो (540×960) पिक्सेल रेजोल्यूशन से लैस है. इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz  क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है. अगर आप इसके स्पेसिफ़िकेशन्स पर गौर कर रहे हैं तो आपको शायद पता चल ही गया होगा कि यह ओप्पो का एक बजट और अफोर्डेबल स्मार्टफ़ोन होने वाला है. इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं कहा है.

स्मार्टफ़ोन 4G LTE कनेक्टिविटी से लैस हैं, साथ ही यह ड्यूल-सिम को भी सपोर्ट करता है, 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके साथ ही आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. जिसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन के वजन 141 ग्राम है और इसमें 2420mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

ओप्पो के आधिकारिक नियो 7 प्रोडक्ट पेज पर, ओप्पो ने साफ़ जाहिर किया है कि यह यहाँ भारत और अंतरराष्ट्रीय स्मार्टफोंस के वर्ज़न के साथ एक US आधारित वर्ज़न भी है. इस स्मार्टफ़ोन को आने वाले कुछ ही समय में लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा सकता है कि आने वाले कुछ सप्ताह में ही. क्या आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं?

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo