ओप्पो का नया स्मार्टफ़ोन R5s लॉन्च, 3GB रैम से लैस

ओप्पो का नया स्मार्टफ़ोन R5s लॉन्च, 3GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो R5s लॉन्च किया है, 3GB रैम और शानदार प्रोसेसर के साथ बाज़ार में उतारा गया है.

ओप्पो ने अपने R5 के अपग्रेड वर्ज़न को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को ओप्पो ने R5s नाम से बाज़ार में उतारा है. इस स्मार्टफ़ोन को जल्द ही सेल किया जाना शुरू हो जाएगा. इसके अतिरिक्त अगर बात करें दूसरे स्मार्टफ़ोन ओप्पो R7 की तो इस स्मार्टफ़ोन को कुछ चुनिन्दा बाज़ारों में ही उतारा जाएगा.

इस स्मार्टफोन को कंपनी की यूरोप की साईट पर लिस्ट किया गया था, इसकी कीमत EUR 199 यानी लगभग (Rs. 15,000) के आसपास है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को आप 25 अगस्त से ले सकते हैं. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन में अपनी ही पीढ़ी के पुराने स्मार्टफ़ोन जैसा एक फीचर है जिसे हम 4.85mm की थिकनेस के रूप में देखते हैं. इसके अलावा स्मार्टफोन में कई बदलाव किये गए हैं जैसे इसकी रैम को बढ़ाकर 3GB रैम किया गया है. पहले स्मार्टफ़ोन में 2GB रैम थी. इसके साथ ही इसकी स्टोरेज क्षमता में भी इजाफा किया गया है इस स्मार्टफोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यहाँ जानें सैमसंग गैलेक्सी S6 एज प्लस के बारे में

इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल-एचडी 1080×1920 पिक्सेल की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो आपको 423ppi पिक्सेल डेंसिटी देती है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 64-बिट का ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 (MSM8939) प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी IMX214 सेंसर और f/2.0 अपर्चर और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और साथ ही आपको 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है.

स्मार्टफ़ोन कंपनी के ही कलरओएस 2.0.1 (जो कि एंड्राइड 4.4 किटकैट पर आधारित है) पर चलता है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन एक सिंगल माइक्रो-सिम को सपोर्ट करता है. इसकी स्टोरेज क्षमता को आप बढ़ा नहीं सकते हैं. रिव्यु: यू यूरेका प्लस की खूबियों और खामियों को यहाँ जानें.

अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें वाई-फाई के साथ, ब्लूटूथ, GPRS/EDGE, 4G और माइक्रो-यूएसबी आदि दिया गया है. स्मार्टफ़ोन के वज़न महज़ 155 ग्राम है और यह 148.9×74.5×4.85mm मैज़र का है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है. को VOOC चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है, और कहा गया है कि 0 – 75 फीसदी चार्जिंग यह 30 मिनट में ही कर लेता है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo