Oppo K1 की कीमत में हुई 2,000 रूपये की कटौती

Oppo K1 की कीमत में हुई 2,000 रूपये की कटौती
HIGHLIGHTS

Rs 14,990 में खरीदें Oppo K1

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से है लैस

Oppo ने अपने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले डिवाइस Oppo K1 की कीमत में कमी कर दी है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाता है और इसकी कीमत Rs 16,990 से कम कर के Rs 14,990 कर दी गई है। ओप्पो ने भारत में बहुत ही कम कीमत में अपना Oppo K1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक के साथ आता हो। Rs 2,000  की कटौती होने के बाद डिवाइस भारत में सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला ही डिवाइस बना हुआ है।

Oppo K1 स्मार्टफोन को भारत में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। मिड-रेंज Oppo K1 ख़ास तौर से फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाता रहा है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा, ओप्पो K1 प्रीमियम डिज़ाइन, डुअल रियर कैमरा, वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले से लैस है और फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक विकल्पों में खरीदा जा सकता है।

अगर हम इस मोबाइल फोन यानी Oppo K1 की बात करें तो आपको बता देते हैं इसमें आपको एक 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही इसी डिस्प्ले के अंदर आपको इसका फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को एक सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो इसे बहुत से स्मार्टफोंस में साथ ला खड़ा करता है, जो Rs 20,000 के अंदर इसी फीचर के साथ आते हैं। हालांकि, कम्पनी की ओर से इसमें गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

स्मार्टफोन Oppo K1 मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। फोन को एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसकी स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं, क्योंकि इसमें आपको यह सपोर्ट मिल ही नहीं रही है। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया गया है, हालाँकि यह एक कमी कही जा सकती है क्योंकि इस समय लगभग सभी स्मार्टफोंस को इस कीमत में एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

फोन में यानी Oppo K1 मोबाइल फोन में आपको एक 3600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा कैमरा को देखते हुए इसमें एक 16MP+2MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 25MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा को देखते हुए AI से लेकर अन्य सभी फीचर कैमरा ऐप में ही मिल रहे हैं।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo