Oppo Find X2 में मिलेगी 65W SuperVOOC Flash चार्जिंग

Oppo Find X2 में मिलेगी 65W SuperVOOC Flash चार्जिंग
HIGHLIGHTS

डिवाइस में मिलेगी 65W SuperVOOC Flash चार्जिंग

30 मिनट में चार्ज करेगी 4,000mAh बैटरी

फोन में मिलेगा ट्रिपल कैमरा

Oppo अपना अगला फ्लैगशिप फोन Find X2 लॉन्च करने के लिए तैयार है और उम्मीद की जा रही है कि कम्पनी 2020 की पहली तिमाही में ही डिवाइस को लॉन्च करेगी। कहा जा रहा है कि फोन को MWC 2020 के दौरान लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी के वाईस प्रेसिडेंट ने Oppo Find X2 से जुड़ी जानकारी साझा की है।

Oppo के वाईस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने वेबो पर खुलासा किया है कि Oppo Find X2 65W SuperVOOC Flash चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा, जो कि वर्तमान में हाई-रेटेड फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक है। आपको बता दें कि OPPO Reno Ace को भी समान चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया गया था। Oppo ने दावा किया है कि यह तकनीक 30 मिनट में 4,000mAh बैटरी को फुल चार्ज कर सकता है।

Oppo Find X की जगह लेने वाला यह आगामी फोन 2K रेज़ोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले ऑफर करेगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। कहा जा रहा है कि डिवाइस डुअल-मोड 5G सपोर्ट के साथ आएगा और एक साथ SA और NSA सपोर्ट करेगा। डिवाइस में 4000mAh की बैटरी मिलेगी। कम्पनी यह पहले ही कह चुकी है कि Find X2 में सोनी का लेटेस्ट इमेज सेंसर मिलेगा। फोन में 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस भी होगा जो 5x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट करेगा। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

पिछली रिपोर्ट से पता चलता है कि Find X2 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और डिवाइस OPPO M1 को-प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो पॉवर कंज़म्पशन कंट्रोलिंग चिप है। Oppo Find X2 को MWC 2020 के दौरान लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

याद दिला दें कि Oppo Find X को जुलाई 2018 में Rs 59,990 के दाम में लॉन्च किया गया था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo