Oppo F9 Pro स्मार्टफोन कल भारत में होगा लॉन्च, जानिये सब कुछ

Oppo F9 Pro स्मार्टफोन कल भारत में होगा लॉन्च, जानिये सब कुछ
HIGHLIGHTS

Oppo ने अपने Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को अब कोई सीक्रेट नहीं रखा है, अब इस डिवाइस के बारे में काफी कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। आइये जानते हैं कि आखिर कल लॉन्च किये जा रहे इस डिवाइस में आपको क्या मिलने वाला है।

Oppo ने अपने Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को अब कोई सीक्रेट नहीं रखा है, अब इस डिवाइस के बारे में काफी कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। इसके बारे में काफी जानकारी भी सामने आ चुकी है, अब सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को कल भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। 

Oppo F9 Pro के सबसे खास फीचर की बात करें तो यह फ़्लैश चार्जिंग से लैस है, इसका मतलब है कि आप इसे मात्र 5 मिनट के चार्ज में ही लगभग 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको OnePlus  के डैश चार्जर जैसे स्पीड इसमें मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में एक 3,500mAh क्षमता की एक बैटरी होने वाली है। 

Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को एक डिस्प्ले कटआउट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें Oppo की VOOC फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट भी आपको मिल रही है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको एक वाटरड्राप स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा यह एक नौच से लैस स्क्रीन होगी। 

आपको यहाँ यह भी बता दें कि यह गोरिला ग्लास 6 के प्रोटेक्शन के साथ आ सकता है, इसका मतलब है कि अगर आप इसे 1 मीटर की ऊँचाई से लगभग 15 बार भी गिरा दें तो इसपर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo