Oppo A9s TENAA पर स्पॉट, क्वाड कैमरा के साथ मिली ये ख़ास जानकरी

Oppo A9s TENAA पर स्पॉट, क्वाड कैमरा के साथ मिली ये ख़ास जानकरी
HIGHLIGHTS

Oppo A9 का अपग्रेडेड वर्ज़न है Oppo A9s

6.5-inch डिस्प्ले के साथ आ सकता है फ़ोन

Oppo जल्द ही मार्किट में एक नया फ़ोन लॉन्च करने वाला है। यह नया अपकमिंग फ़ोन Oppo A9s है। माना जा रहा है कि यह फ़ोन Oppo A9 का ही अपग्रेडेड वर्ज़न है। हाल ही में कंपनी के इस लेटेस्ट फ़ोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर PCHM10 और PCHT10 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। ऐसे में इस बात का भी संकेत मिलता है कि फ़ोन को जल्द ही कंपनी लॉन्च कर सकती है। 

टीना लिस्टिंग से फ़ोन को लेकर कुछ खास जानकारी भी मिलीं हैं। लिस्टिंग से यह बात सामने आयी है कि फोन चार कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसका मतलब यह है कि इस फ़ोन में आपको 4 रियर कैमरा मिलता है। इस नए ओप्पो फ़ोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

साथ ही लिस्टिंग से इस बात की भी उम्मीद है कि ओप्पो K3 की तरह ही इस अपकमिंग फ़ोन में भी ग्रेडिएंट फिनिश डिज़ाइन दिया जा सकता है। TENAA पर स्पॉट हुए इस अपकमिंग ओप्पो फ़ोन को दो अलग मॉडल के साथ पाया गया है। PCHM10 और PCHT10 लिस्ट किए गए हैं। इसमें वाटरड्रॉप नॉच को जगह दी जा सकती है। बैटरी 4,880 एमएएच की हो सकती है।

लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो ए9एस में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है। फ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी हो सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo