Oppo A93 स्मार्टफोन 6 अक्टूबर को लॉन्च होना तय, डिजाईन को लेकर काफी कुछ आया सामने

Oppo A93 स्मार्टफोन 6 अक्टूबर को लॉन्च होना तय, डिजाईन को लेकर काफी कुछ आया सामने
HIGHLIGHTS

Oppo A93 मोबाइल फोन को 6 अक्टूबर को मलेशिया में लॉन्च किया जाना तय हो चुका है

कंपनी ने इस मोबाइल फोन के मलेशिया में लॉन्च को लेकर जानकारी को टीज़ किया है

इसके अलावा इसके कई स्पेक्स और इसके डिजाईन के बारे में भी जानकारी सामने आ चुकी है

Oppo A93 मोबाइल फोन को 6 अक्टूबर को मलेशिया में लॉन्च किया जाना तय हो चुका है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन के मलेशिया में लॉन्च को लेकर जानकारी को टीज़ किया है, इसके अलावा इसके कई स्पेक्स और इसके डिजाईन के बारे में भी जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि या OPPO F17 Pro मोबाइल फोन का एक नया वर्जन हो सकता है। OPPO A93 मोबाइल फोन में आपको एक पिल-शेप नौच मिल रहा है, इसमें आपको एक ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है। टीज़र के माध्यम से जानकारी सामने आ रही है कि इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलने वाली है। 

OPPO A93 की लॉन्च डिटेल्स

OPPO ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यानी मलेशिया के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्विट करके OPPO A93 के लॉन्च को लेकर जानकारी दी है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO A93 स्मार्टफोन को कंपनी के अनुसार मलेशिया के बाजार में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो का कहना है कि इस मोबाइल फोन को लोकल टाइम के अनुसार 3PM यानी लगभग 12:30PM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

OPPO A93 के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

कंपनी के टीज़र ट्वीट के अनुसार, ओप्पो A93 8GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। इसमें अल्ट्रा-स्लिम बॉडी होगी जो 7.48mm थिकनेस के साथ आएगी। फोन में डुअल सेल्फी कैमरों के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होने वाला है। इसमें कुल छह एआई पोर्ट्रेट कैमरे हैं। 

अगर ओप्पो A93 वास्तव में ओप्पो F17 प्रो का एक रिबेड वर्जन होने वाला है, तो इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाली एक 6.43 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह MediaTek Helio P95 SoC द्वारा संचालित किया जाने वाला है। बेक पर क्वाड कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है।

इसके अतिरिक्त, ओप्पो A93 में 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 तकनीक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 4,015mAh की बैटरी से लैस होने वाला है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में 3.5mm ऑडियो जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo