OPPO A77s और A17 भारत में हो गए हैं उपलब्ध, देखें कीमत

OPPO A77s और A17 भारत में हो गए हैं उपलब्ध, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

OPPO A77s और A17 को खरीदें इस कीमत में

12,499 रुपये में उपलब्ध है OPPO A77s और A17

OPPO की A-सीरीज़ में दो नए फोंस जोड़े हैं

OPPO A77s, जो आज 17,999 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध है, और OPPO A17, जो ऑनलाइन और ट्रडिशनल रीटेल स्टोर्स पर 12,499 रुपये में उपलब्ध है। OPPO की A-सीरीज़ में दो नए फोंस जोड़े हैं।

OPPO A77s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4G SoC के साथ आता है और एक सेगमेंट-पहला फाइबरग्लास-लेदर कंस्ट्रक्शन समेटे हुए है। डिवाइस में एक्स्पेन्डेड रैम दी गई है, जिससे तेज प्रोसेसिंग के लिए 5GB तक ROM से 8GB RAM तक जोड़ा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट ग्राहकों को अधिक लैग-फ्री अनुभव की गारंटी देता है। 33W SUPERVOOCTM फ्लैश चार्ज के साथ, डिवाइस की 5000mAh लंबे समय तक चलने वाली बैटरी फोन को केवल 71 मिनट में 100% चार्ज कर देती है। एक बार चार्ज करने पर 17.5 घंटे से अधिक का वीडियो देखना या 14 दिनों तक का स्टैंडबाय समय संभव है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Plus की सेल शुरू, इस ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर खरीदने के लिए आया धमाका फोन

डिवाइस में कैमरा फ्रंट पर 50MP AI डुअल कैमरा दिया गया है, और OPPO का बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड पोर्ट्रेट के लिए सही मात्रा में फोकस और ब्लर प्रदान करता है। डिराक के ऑटोमेटिक ऑडियो आप्टिमाइज़ेशन इंजन और ड्यूल अल्ट्रा-लीनियर स्टीरियो स्पीकर गैजेट के साथ शामिल हैं, और वे यूजर्स को सर्वोत्तम संभव स्टीरियो सुनने का अनुभव देने के लिए अप्रिय ध्वनियों को दबाते हैं। 

oppo a17

OPPO A17

गैजेट को मजबूत और धूल प्रतिरोधी बनाने के लिए, बैक कवर की भीतरी सतह पर हल्के चमड़े के दाने उभरे होते हैं, और बाहरी परत यूवी कोटिंग से ढकी होती है। इसमें फ्रंट-फेसिंग 5MP कैमरा और 50MP AI कैमरा है। ओप्पो की रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी की बदौलत फोन की प्रोसेसिंग मेमोरी को 4GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे एक साथ कई प्रोग्राम का इस्तेमाल किया जा सकता है। MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और एक बड़ी 5000mAh की बैटरी डिवाइस को पॉवर देती है, जो 20 घंटे तक सामान्य वीडियो प्लेबैक या 21 घंटे की फोन कॉल को पूरा चार्ज के साथ सक्षम करती है।

यह भी पढ़ें: Helio G37, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Moto E32

A77s को 7 अक्टूबर से दो रंगों सनसेट ऑरेंज और स्टाररी ब्लैक में पेश किया जाएगा। ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से टॉप बैंकों से 10% तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, और दोनों छह महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई प्रदान करते हैं। A77s के लिए, आकर्षक EMI विकल्प भी हैं, जैसे कि ज़ीरो डाउन पेमेंट प्लान। 1 अक्टूबर को, A17, जो सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक में आता है, सेल पर आया है। ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से टॉप बैंकों से 10% तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, दोनों पर तीन महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के विकल्प दी गए हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo