Oppo A5 स्मार्टफोन 4,320mAh क्षमता की बैटरी और Rs 14,990 की कीमत में लॉन्च

Oppo A5 स्मार्टफोन 4,320mAh क्षमता की बैटरी और Rs 14,990 की कीमत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo ने अपनी स्मार्टफोन लिस्ट को बढ़ाते हुए एक नया स्मार्टफोन इसमें शामिल कर लिया है, कंपनी ने अपने Oppo A5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

Oppo ने अपनी स्मार्टफोन लाइनअप में इजाफा करते हुए एक नया स्मार्टफोन Oppo A5 के तौर पर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट श्रेणी में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और iPhone X जैसे नौच के लॉन्च किया है, कंपनी Oppo A5 को चीन में पहले ही पिछले महीने लॉन्च कर चुकी है। Oppo A5 स्मार्टफोन की कीमत Rs 14,990 है, इसे आप देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर्स से आसानी से ले सकते हैं। Oppo A5 स्मार्टफोन को Blue, Rose Gold जैसे रंगों में लॉन्च किया गया है। 

Oppo A5 स्मार्टफोन में आपको एक 4,320mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी मिल रही है, कंपनी के अनुसार यह डिवाइस 14 घंटे के विडियो प्लेबैक और 11 घंटे की गेमिंग चलाने में सक्षम है। Oppo A5 स्मार्टफोन में आपको एक 6.2-इंच की एक HD+ डिस्प्ले 720×1520 पिक्सल रेजोल्यूशन की 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिल रही है। यह डिस्प्ले 2.5D के कर्व ग्लास से भी लैस है। Oppo A5 स्मार्टफोन अंदर 8.0 Orep पर काम करता है। 

आपको यह भी बता देते हैं कि Oppo A5 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4GB की रैम मिल रही है, इसके अलावा इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको ड्यूल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपकू सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 

कैमरा की अगर बात करें तो Oppo A5 स्मार्टफोन में आपको एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलवा फोन के फ्रंट पर आपको एक 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo