OnePlus Nord यूजर्स के सामने आया ब्लुटूथ कनेक्ट करने में इशू

OnePlus Nord यूजर्स के सामने आया ब्लुटूथ कनेक्ट करने में इशू
HIGHLIGHTS

रेडिट और वनप्लस कम्यूनिटी पर यूजर्स ने की शिकायत

नोर्ड फोन यूजर्स को झेलना पड़ रहा है नया इशू

2.4GHz Wi-Fi कनेक्ट करने पर आ रही है समस्या

OnePlus Nord को 2020 में लॉन्च हुए स्मार्टफोंस में सबसे ज्यादा हाइप दी गई लेकिन लॉन्च से पहले जितनी तारीफ और उम्मीद इस फोन से की गई, ये उतना बेहतर साबित नहीं हुआ है। OnePlus Nord को लॉन्च से एक महीने में ही बग फिक्स के लिए पांच सॉफ्टवेयर अपडेट मिल चुके हैं। इसे देखते हुए लग रहा है कि वनप्लस ने स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले इसके हर पहलू को टेस्ट नहीं किया है।

यह यकीन तब और मजबूत हो गया जब लोगों से इसकी पहली सेल के बाद ही शिकायतें शुरू कर दीं। यूजर्स ने ब्राइटनेस कम होने पर डिस्प्ले पर ग्रीन टिंट दिखाई देने की जानकारी दी है, जबकि यूट्यूबर JerryRigEverything ने स्मार्टफोन के प्लास्टिक फ्रेम को लेकर काफी आलोचना की है। अन्य वनप्लस स्मार्टफोंस की तरह नोर्ड में भी लगातार समस्याएं सामने आती जा रही हैं।

Nord यूजर्स ने Reddit और वनप्लस कम्यूनिटी पर ब्लुटूथ कनेक्टिविटी की समस्या की शिकायतें की हैं। स्मार्टफोन को वायरलेस इयरफोंस के साथ पेयर करने के कुछ मिनट में ही यह कनेक्शन छोड़ देता है।

OnePlus Nord यूजर्स के सामने आई ब्लुटूथ कनेक्टिविटी की समस्या

दिलचस्प बात यह है, कि कुछ यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि यह समस्या केवल 2.4GHz Wi-Fi से कनेक्ट होने पर आती है। 5GHz Wi-Fi कनेक्शन के साथ ब्लुटूथ सही काम करता है।

OnePlus ने इस समस्या को कुबूल नहीं किया है और कंपनी आमतौर पर सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए समस्या को फिक्स करती है। यहां एक ओर बात ध्यान देने की है कि जहां ब्रांड लगातार अपडेट जारी करने की बात करता है, वहीं इनमें से अधिकतर बग फिक्सेज़ हैं तो क्या यह एक अच्छी बात है या बुरी?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo