OnePlus Nord खरीदने के लिए नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतज़ार, ऑपन सेल में हुआ उपलब्ध

OnePlus Nord खरीदने के लिए नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतज़ार, ऑपन सेल में हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ऑपन सेल में आया OnePlus Nord

6GB रैम के लिए करना होगा फ्लैश सेल का इंतज़ार

अमेज़न इंडिया पर मिलेगा वनप्लस नोर्ड

OnePlus Nord को बिना किसी ऐलान के अमेज़न इंडिया और OnePlus.in पर ऑपन सेल में ला दिया गया है। दोनों वैबसाइट पर 8GB रैम और 12GB रैम वेरिएंट को सेल किया जा रहा है। 6GB रैम वाला बेस मॉडल अभी ऑपन सेल में नहीं आया है और इसकी फ्लैश सेल 28 सितंबर को अमेज़न इंडिया पर आयोजित की जाएगी।

OnePlus Nord Price

OnePlus Nord के 6GB रैम वेरिएंट की कीमत Rs 24,999 रखी गई है। 8GB रैम वेरिएंट Rs 26,999 में उपलब्ध है और इसके टॉप-एंड वेरिएंट यानि 12GB रैम वेरिएंट की कीमत Rs 29,999 रखी गई है। फोन को दो रंगों मार्बल ब्लू और ओनिक्स ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

OnePlus Nord Specs

OnePlus Nord क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.75 है, दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 5MP का डेप्थ सेन्सर है। डिवाइस को ड्यूल LED फ्लैश और OIS सपोर्ट मिलता है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग की जा सकती है और 240FPS पर सुपर स्लो-मोशन आइदेव कैप्चर कर सकते हैं। डिवाइस के फ्रंट पर 32MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जो 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आया है।

OnePlus Nord को मेटल-ग्लास सैंडविच डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस को गोरीला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन में 6.44-inch Full HD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर ड्यूल पंच-होल दिया गया है जिसमें दो सेल्फी कैमरा को जगह दे गई है। हालाँकि Realme X3 फोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है और यह 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। रियलमी का दावा है कि फोन 90.5% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और कोर्निंग गोरीला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आया है।

OnePlus Nord में 4,115mAh की बैटरी दी गई है जिसे 30W फास्ट चार्जिंग दी गई है, जिसके लिए WarpCharge 30T एडाप्टर दिया गया है। OnePlus Nord क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट द्वारा संचालित हैं और यह ओक्टा-कोर CPU है जो 2.4GHz पर क्लोक्ड है और इसे Adreno 620 GPU के साथ पेयर किया गया है। Nord में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज तक मिलता है। OnePlus Nord कंपनी के OxygenOS पर काम करता है जो स्मूद और लॉन्ग-लास्टिंग परफॉर्मेंस का दावा करता है। इस फोन को भी अन्य वनप्लस फोंस की तरह दो साल तक अपडेट मिलेगा और यह 5G रैडी फोन है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo