OnePlus 14 अप्रैल को अपने Bullets Wireless इयरफोंस भी करेगा लॉन्च

OnePlus 14 अप्रैल को अपने Bullets Wireless इयरफोंस भी करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

14 अप्रैल को होगा लॉन्च

OnePlus 8 सीरीज़ के साथ आएंगे इयरफोंस

OnePlus ने पुष्टि की है कि 14 अप्रैल को कंपनी अपने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro फोंस के साथ ही नए Bullets Wireless इयरफोंस भी पेश करेगा। हाल ही में कंपनी ने यह भी खुलासा किया था कि आगामी Warp Charge 30 वायरलेस डॉक अगले हफ्ते फोंस के साथ लॉन्च हो भी सकता है और नहीं भी।

कंपनी ने ट्विटर पर बताया कि नए Bullets Wireless केवल 10 मिनट में चार्ज होने पर 10 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। Ishan Agarwal आए पिछले लीक में भी OnePlus Bullets Wireless Z के बारे में यह पुष्टि हो चुकी है।

रिपोर्ट के आधार पर, हम कह सकते हैं कि आगामी Bullets Wireless Z एक बार के सिंगल चार्ज में 20 घंटे का प्लेबैक ऑफर करेगा। नए इयरफोंस 110ms ब्लुटूथ लेटेंसी ऑफर करेगा और चार रंगों ब्लू, ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा।

आगामी Bullets Wireless earphones IP55 सर्टिफाइड होंगे जो इन्हें डस्ट-प्रुफ और वॉटर रेसिस्टंट बनाता है। इसके अलावा, Evan Blass द्वारा पोस्ट की गई तसवीरों से पता चलता है कि Bullets Wireless Z डिज़ाइन के मामले में काफी हद तक पिछली जनरेशन के वायरलेस इयरफोंस जैसा होगा।

इसके अलावा, OnePlus ने अपने किसी एक OnePlus 8 फोन के लिए Warp Charge 30 वायरलेस चार्जिंग डॉक का खुलासा किया है। यह फास्ट चार्जिंग सीरीज़ के प्रो वेरिएंट के लिए हो सकती है। हालांकि, OnePlus रेगुलर OnePlus 8 के साथ वायरलेस चार्जिंग पेश कर के हमें चौंका भी सकता है।

OnePlus की फास्ट चार्जिंग 30W पीक आउटपीटी सपोर्ट करती है और आधे घंटे में OnePlus 8 को 50% तक चार्ज कर सकती है। डॉक भी Qi-certified है और यह 5W-10W आउटपुट कम्पेटिबल चार्जर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

पिछले लीक के मुताबिक, Warp Charge 30 वायरलेस चार्जर का दाम 70 Euros (~Rs 5,700) हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo