OnePlus 9 Series की ये नई जानकारी आई सामने, तीन फोन हो सकते हैं लॉन्च

OnePlus 9 Series की ये नई जानकारी आई सामने, तीन फोन हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

सामने आए OnePlus 9 Lite के फीचर्स

स्नैपड्रैगन 888 द्वारा संचालित होगा OnePlus 9 Pro

OnePlus 9, OnePlus 9 Lite और OnePlus 9 Pro फोंस होंगे सीरीज़ में शामिल

OnePlus की आगामी OnePlus 9 Series को लेकर कुछ जानकारी सामने आ रही हैं। इन जानकारियों में वनप्लस 9 की लॉन्च की खबर तो मिली ही है, साथ ही आगामी सीरीज़ के फीचर्स का भी पता चला है। रिपोर्ट की मानें तो OnePlus अगले साल मार्च में अपनी फ्लैगशिप सीरीज़ को लॉन्च कर सकती है। OnePlus की 9 सीरीज़ OnePlus 9, OnePlus 9 Pro स्मार्टफोंस से लैस होगी। 

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 9 Lite स्मार्टफोन को भी सीरीज़ में शामिल किया जा सकता है। पहले माना जा रहा था कि यह तीसरा मॉडल OnePlus 9E के नाम से आएगा।

Upcoming OnePlus 9 Lite features

लीक हुई रिपोर्ट की मानें तो आगामी स्मार्टफोन के कई स्पेक्स OnePlus 8T जैसे होंगे और यह 90 या 120 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले से लैस होगी और 8T की तरह ही इसमें क्वाड कैमरा सेटअप शामिल किया जाएगा।

Upcoming OnePlus 9 and 9 Pro features

सीरीज़ में दो अन्य स्मार्टफोंस OnePlus 9 और 9 Pro को लाया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस क्वालकॉम 5nm चिपसेट स्नैपड्रैगन 888 द्वारा संचालित होगा।  फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी।

एक अन्य रिपोर्ट में OnePlus 9 की कैमरा डीटेल सामने आई है और फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। डिवाइस में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और मैक्रो या मोनोक्रोम सेन्सर मिल सकता है। OnePlus 9 Pro की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा मिलने की उम्मीद है और दोनों फोंस 120Hz रिफ्रेश रेट की स्क्रीन सपोर्ट करेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo