OnePlus 8T सीरीज़ के साथ आ सकती है 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक

OnePlus 8T सीरीज़ के साथ आ सकती है 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक
HIGHLIGHTS

OnePlus 8T पर काम हुआ शुरू

65W Super Warp चार्जिंग तकनीक को किया जा सकता है लॉन्च

OnePlus 8 सीरीज़ को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है लेकिन अब OnePlus ने अपनी भविष्य में आने वाली OnePlus 8T सीरीज़ पर काम शुरू कर दिया है। वर्तमान समय का फ्लैगशिप OnePlus 8 Pro 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है जिसे OnePlus 6T McLaren के साथ दिखाया गया था। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus जल्द 65W Super Warp चार्ज रिलीज़ करने की तैयारी कर रहा है।

OnePlus 8T को जल्द दुनियाभर में लॉन्च किया जा सकता है और ऐसा हो सकता है कि इस सीरीज़ के साथ ही 65W फास्ट चार्जिंग फीचर को भी पेश किया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि 65W फास्ट चार्जिंग को OnePlus8T के साथ ही किसी स्पेशल एडिशन के साथ पेश किया जाएगा। फास्ट चार्जिंग फीचर OnePlus 8T को पिछली जनरेशन के मुक़ाबले तेज़ी से चार्ज कर सकती है। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि 65W फास्ट चार्जर को कब पेश किया जाएगा। यह तकनीक OPPO 65W SuperVOOC 2.0 और Realme 65W SuperDart चार्जिंग तकनीक पर आधारित होगी। OnePlus ने एक नया कलर वेरिएंट ‘Ice Blue’ भी टीज़ किया है।

इसके अलावा, OnePlus 8 या 8 Pro यूज़र्स अब Android 11 Beta 1 को डाउनलोड कर सकते हैं। OnePlus 8 Pro मोबाइल फोन को ड्यूल सिम नैनो के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ OxygenOS का सपोर्ट दिया गया है। फोन में आपको इसके अलावा एक 6.78-इंच की QHD+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस ओम्बिले फोन को 3D कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। हालाँकि इतना ही नहीं इसमें आपको 240Hz का टच सैंपलिंग रेट भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में ब्राइटनेस 1300 निट्स के आसपास तक आपको मिलता है।  फोन में आपको 10-bit कलर पैनल भी मिल रहा है और इसमें आपको HDR10+ की रेटिंग भी मिल रही है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo