OnePlus 8T Cyberpunk Edition launched: नए फोन में क्या है नया और अलग?

OnePlus 8T Cyberpunk Edition launched: नए फोन में क्या है नया और अलग?
HIGHLIGHTS

OnePlus 8T Cyberpunk Edition के फीचर्स के बारे में जानें

CNY 3,999 में लॉन्च हुआ है OnePlus 8T Cyberpunk Edition

चीन में उपलब्ध है वनप्लस 8T का नया मॉडल

Cyberpunk पर सही और गलत दोनों ही कारणों से काफी ध्यान दिया जा रहा है। जहां गेम को एक और बार डिले कर दिया गया है। वनप्लस फैंस को साइबरपंक की एक स्लाइस OnePlus 8T Cyberpunk Edition के साथ ऑफर कर रहा है। इसकी कीमत CNY 3,999 है और यह सिंगल वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन को केवल चीन में सेल किया जा रहा है और वनप्लस ने अभी इसके बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

OnePlus 8T Cyberpunk Edition अंदर से वही OnePlus 8T डिवाइस है। हालांकि, ProjektCD की Cyberpunk 2077 को मनाने के लिए इसे नए कपड़े पहना दिए गए हैं। पिछले साल के OnePlus 7T Pro McLaren Edition की तरह 8T Cyberpunk Edition को भी बोल्ड डिज़ाइन एलिमेंट्स, एक्सेसरीज़ और थीम्स दी गई हैं। बल्कि Cyberpunk Edition बिलकुल भी OnePlus 8T जैसा नहीं दिखता है।

OnePlus 8T Cyberpunk Edition में क्या है नया?

पिछले साल के McLaren Edition फोंस की तरह OnePlus 8T Cyberpunk Edition को नया बैक पैनल, नई थीम, साइबरपंक ब्रांडेड एक्सेसरीज़, स्पेशल बॉक्स और खास कीमत दी गई है। फोन को बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें एक फोन के आधे हिस्से को कवर करता है। कैमरा प्लेसमेंट एक जैसा है और Cyberpunk 2077 लोगो बाकी का स्पेस कवर करके रखता है।

फोन के मिडिल सेक्शन को वनप्लस सैंडस्टोन मटिरियल से कवर किया गया है जबकि निचला आधा हिस्सा ग्लास पैनल के साथ आया है और फोन के किनारों पर येल्लो हाइलाइटिंग की गई है। OnePlus इसके साथ एक Cyberpunk ब्रांड का 65W चार्जिंग एडाप्टर, स्पेशल केस और नया बॉक्स भी दे रहा है।

OnePlus 8T Cyberpunk Edition में खास साइबरपंक थीम और नए आइकॉन के साथ ही नए वॉलपेपर मिल रहे हैं। इसमें नया चार्जिंग एनीमेशन भी है जो इन-गेम फोन से प्रेरित होकर लिया गया है। स्पेक्स के मामले फोन समान है। इसका मतलब है आपको Cyberpunk Edition में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 65W वार्प चार्ज सिस्टम मिल रहा है। डिवाइस के बैक पर 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सिस्टम भी वही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo