OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च

जैसा कि OnePlus की ओर से हम देखते हैं आ रहा हैं कि वह अपने फ्लैगशिप मोबाइल फोंस को अक्टूबर के आसपास ही लॉन्च करता है, ऐसा ही कुछ इस बार भी सामने आ रहा है, आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है कि इस मोबाइल फोन को आखिरकार अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी तक यह रुमर्ड ही है। 

ऐसा देखा जा रहा है कि 15 अक्टूबर इस मोबाइल फोन को यानी OnePlus 7T Pro को लॉन्च करने की असल तारीख ही है। जिस दिन इसे लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी इंटरनेट पर सामने आ रही है। हम जानते हैं कि OnePlus 6T मोबाइल फोन को October 2018 में ही लॉन्च किया गया था। इसका मतलब है कि अक्टूबर में ही वह दिन होने वाला है, जब OnePlus 7T Pro मोबाइल फोन हमारे हाथों में होगा। 

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का जिक्र करें तो आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही मोबाइल फोंस को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है, यह दोनों ही मोबाइल फोंस आपको कम कीमत या अफोर्डेबल कीमत में काफी कुछ ऑफर कर रहे हैं। 

OnePlus 7 Pro फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 7 Pro में आपको एक मेटल बिल्ड मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा आपको इसमें एक ऑल-ग्लास डिजाईन दिया गया है। फोन में फ्रंट और बैक पर अआप्को गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन मिल रहा है। जैसे कि हम आपको बता चुके हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.67-inch की full AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, यह एक QHD+ पैनल है। फोन को DisplayMate की ओर से A+ रेटिंग दी गई है। इसके अलावा इसकी पिक्सेल डेंसिटी 516 ppi है। यह HDR10+ सर्टिफाइड भी है। इसके अलावा इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। ज्यादा रिफ्रेश रेट होने से एनीमेशन, नेविगेशन और विडियो प्लेबैक काफी स्मूद हो जाता है। 

जैसा कि कहा ही जा रहा था कि, OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिल रही है। वनप्लस की ओर से यह पहला ऐसा फोन है, जो स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन के अलावा अभी तक बाजार में इस चिपसेट वाला फोन है ही नहीं। हालाँकि परफॉरमेंस के मामले में देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Honor View 20, Huawei P30 Pro और Galaxy S10E से होने वाली है। 

अगर अब हम कैमरा की आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि वनप्लस 7 प्रो मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP Sony IMX 586 सेंसर मिल रहा है। इसे f/1.6 aperture lens और custom-made 7-element plastic lens के साथ देखा जा सकता है। यह सेंसर OIS और EIS को भी सपोर्ट करता है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP telephoto lens भी मिल रहा है, जो आपको 3X zoom  के साथ मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का ultra-wide lens भी मिल रहा है। 

OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन में आपको स्टीरियो स्पीकर्स भी बढ़िया और नई तकनीकी वाले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने इसके लिए डॉल्बी के साथ मिलकर बढ़िय गहनता से काम किया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले के मुकाबले यह 38 percent faster charging speed देता है। फोन को OxygenOS 9 के अलावा एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया गया है। 

OnePlus 7 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 7 मोबाइल फोन में आपको एक full-screen display डिजाईन देखने को नहीं मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको OnePlus 6T के जैसी एक वाटरड्राप नौच से लैस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसमें आपको एक 6.2-inch Full HD+ 60Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। 

स्मार्टफोन के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का मेन सेंसर और एक 5MP का सेकेंडरी सेंसर मिल रहा है। कैमरा के साथ आपको ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3700mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo