OnePlus 7T की आधिकारिक तस्वीरें रिवील, कैमरा सेटअप की मिली जानकारी

OnePlus 7T की आधिकारिक तस्वीरें रिवील, कैमरा सेटअप की मिली जानकारी
HIGHLIGHTS

26 सितम्बर को लॉन्च होगा फोन

OnePlus TV भी भारत में हो सकता है लॉन्च

जहां OnePlus 7T को 26 सितम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है वहीँ हाल ही में इससे जुड़ी एक और जानकारी मिली है। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने इस फोन को के कुछ आधिकारिक टीज़र जारी किये हैं। टीज़र तस्वीरों को ट्विटर पर डालते हुए सीईओ ने चौथे जनरेशन के फोन में matte-frosted ग्लास डिज़ाइन होने की ओर संकेत दिए हैं।

कहा जा रहा है कि टीज़र इमेज में अपकमिंग फोन OnePlus 7T पिछले Nebula Blue वैरिएंट वाले OnePlus 7 Pro की तरह ही देखा जा सकता है। वहीँ अगर कुछ बदलाव की बात करें तो अपकमिंग फोन में कंपनी ने कैमरा मॉड्यूल में बदलाव किया है। OnePlus 7T में आपको सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। इसके साथ ही इस बात का भी पता चला है कि फ़ोन में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है, ठीक OnePlus 7 Pro की तरह ही लेकिन कुछ अपग्रेड्स के साथ।

लीक्स की मानें तो OnePlus 7T में आपको 48MP primary sensor, 12MP telephoto lens और 16MP ultra-wide angle lens दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। लीक्स के मुताबिक फ़ोन Qualcomm Snapdragon 855 Plus वर्ज़न के साथ 6GB RAM/128GB स्टोरेज में आ सकता है। इसमें आपको 6.55-inch AMOLED डिस्प्ले 90Hz रीफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। डिवाइस में 3800 mAh बैटरी दी जा अकती है जो Warp Charge 30T से लैस हो सकती है। 

फोन Android 10 OS OxygenOS पर रन कर सकता है। आपको बता दें कि कंपनी OnePlus 7T के साथ ही OnePlus टीवी भी लॉन्च कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo