OnePlus 7T भारत में 26 सितम्बर को होगा लॉन्च, OnePlus TV हो सकती है शामिल

OnePlus 7T भारत में 26 सितम्बर को होगा लॉन्च, OnePlus TV हो सकती है शामिल
HIGHLIGHTS

OnePlus TV और OnePlus 7T अगले हफ्ते हो सकते हैं लॉन्च

55-inch QLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है टीवी

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को कंपनी अगले हफ्ते लॉन्च कर सकती है। वन प्लस ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि OnePlus 7T series को 26 सितम्बर को लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि OnePlus 7T में 90Hz डिस्प्ले होगी। साथ ही OnePlus 7T फ़ोन के साथ कंपनी OnePlus TV को भी उसी दिन ला सकती है।  

OnePlus TV में पहले ही 55-inch QLED डिस्प्ले पुष्टि की जा चुकी है। OnePlus के आधिकारिक ट्विटर के बाद एक प्रेस रिलीज के ज़रिये कंपनी ने पुष्टि कर दी कि लॉन्च 26 सितंबर को रखा गया है।

OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T के अनुमानित स्पेक्स

अब तक की लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 7टी में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दी जा सकती है। डिस्प्ले एचडीआर 10+ और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट से लैस हो सकता है। OnePlus 7T में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC चिपसेट 8 जीबी रैम और और दो स्टोरेज वेरिएंट दिया जा सकता है। 

फ़ोन ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। साथ ही इसमें 3,800 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। वहीँ OnePlus 7T Pro में 6.65 इंच की एमोलेड डिस्प्ले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ दी जा सकती है। इसमें रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा, साथ ही यह एचडीआर10 + सपोर्ट के साथ आ सकता है।

प्रो वैरिएंट में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट हो सकता है। इसमें 4,085 एमएएच की बैटरी Warp Charge 30T चार्जर के साथ आ सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo