जानिये OnePlus 7T मोबाइल फोन और उसके ट्रिपल कैमरा सेटअप के बारे में

जानिये OnePlus 7T मोबाइल फोन और उसके ट्रिपल कैमरा सेटअप के बारे में
HIGHLIGHTS

OnePlus 7T मोबाइल के कैमरा को लेकर आया लीक।

ट्रिपल कैमरा सेटअप से हो सकता है लैस।

Onleaks ने जारी किया CAD रेंडर।

अभी कुछ ही समय पहले ऐसा सामने आया है कि OnePlus के नए मोबाइल फोन में एक सर्कुलर कैमरा Island होने वाला है। हालाँकि इंटरनेट पर आई इस खबर में इस मोबाइल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी, और न ही इसके नाम के बारे में कुछ ज्यादा सामने आया था। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को OnePlus 7T के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी मशहूर लीक्स्टर Onleaks के माध्यम से सामने आई है। इसके द्वारा फोन के CAD रेंडर सामने आया है। इसके अलावा अभी तक के लिए यह इस डिवाइस के बेस्ट लुक भी कहा जा रहा है जो इंटरनेट पर इस समय सामने आ रहा है। 

अगर हम इस लीक के अनुसार इस मोबाइल फोन यानी OnePlus 7T की चर्चा करें तो इसका फ्रंट फोन के नॉन-T वैरिएंट से हुबहू मिलता है। इस मोबाइल फोन में भी आपको एक नौच डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही आपको कुछ स्मॉल बेजल्स भी नजर आ रहे हैं। यहाँ आपको सेल्फी कैमरा और एयरपीस भी नजर आ रहा है। हालाँकि इसके बैक पर जाने पर हमें पता चलता है कि इन दोनों ही मॉडल्स में क्या और कितना अंतर है। 

जहां एक ओर OnePlus 7 मोबाइल फोन में आपको एक सेण्टर वर्टीकल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक ड्यूल कैमरा सेटअप है, वहीँ आपको OnePlus 7T मोबाइल फोन में एक सर्कुलर आइलैंड सेटअप मिलने वाला है, जो ट्रिपल कैमरा से जुड़ा है। आपको बता देते हैं कि यह कैमरा आपको हॉरिजॉन्टल ओरिएंटेशन में मिल रहा है, इसके ठीक नीचे आपको एक फ़्लैश लाइट भी मिल रही है। 

इसके साथ ही आपको बॉटम पर भी कुछ बदलाव नजर आने वाला है। आपको बता देते हैं कि OnePlus 7 फोन में आपको बॉटम में दो ग्रिल्स के ठीक बीच में एक USB C पोर्ट मिल रहा है। हालाँकि OnePlus 7T मोबाइल फोन में आपको एक सिंगल ग्रिल मिल रही है। यहाँ एक ग्रिल के स्थान पर यहाँ सिम कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल किया गया है। 

हालाँकि इसके अलावा  बाकी सब इन दोनों ही स्मार्टफोंस में एक जैसा ही लग रहा है। लेकिन जिन कुछ छोटे बड़े बदलावों का हमने जिक्र किया है, वह यहाँ नजर आ रहे हैं। OnePlus 7T को लेकर पहले भी कुछ लीक सामने आ चुके हैं। जो इसके बारे में काफी कुछ बयां करते हैं।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo