OnePlus 7T मोबाइल फोन को मिला OxygenOS 10.0.3 का अपडेट; कैमरा और UI में हुए कई सुधार

OnePlus 7T मोबाइल फोन को मिला OxygenOS 10.0.3 का अपडेट; कैमरा और UI में हुए कई सुधार
HIGHLIGHTS

OnePlus 7T मोबाइल फोन को OxygenOS 10.0.3 का अपडेट मिला है

इस नए अपडेट में कुछ बग फिक्सेस के साथ ही UI और कैमरा में काफी बदलाव हुए हैं

OnePlus 7T मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत Rs 37,999 से शुरू है

OnePLus 7T मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, इस मोबाइल फोन को इतने कम समय में ही एक नया अपडेट दिया गया है, यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट फोन को अभी मिला है। इया नए सॉफ्टवेयर अपडेट को सभी OnePus 7T मोबाइल फोंस के लिए जारी कर दिया गया है। इस नए अपडेट में आपको कैमरा में बड़े बदलाव मिलने वाले हैं, इसके अलावा UI में बड़े बदलावों के साथ ही कुछ बग फिक्स भी सामने आये हैं। अगर अभी तक आपके OnePlus 7T को यह अपडेट नहीं मिला है तो आपको बता देते हैं कि आपको जल्द ही यह मिलने वाला है। 

OnePlus 7T प्राइस इन इंडिया

OnePlus 7T मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 37,999 की कीमत में लिया जा सकता है, इसके अलावा इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को आप Rs 39,999 की कीमत में ले सकते हैं। मोबाइल फोन को ग्लेशियर ब्लू और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर मॉडल्स में ले सकते हैं।

OnePlus 7T स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

OnePlus 7T मोबाइल फोन में आपको एक ऑल-ग्लास डिजाईन 4th Gen Matte-Frosted ग्लास रियर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.55-इंच की AMOLED 90Hz की डिस्प्ले मिल रही है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसके अलावा इसमें आपको HDR10+ सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। यह क्रोमटिक रीडिंग मोड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट भी मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB स्टोरेज के अलावा 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक सर्कुलर ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है। फोन में आपको एक 48MP Sony IMX586 सेंसर मिल रहा है, जो HIS यानी हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें आपको OIS और EIS का सपोर्ट भी मिल रहा है, इसके अलाव इसमें आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिल रहा है, साथ ही एक 12MP का टेलीफोटो लेंस भी आपको इसके साथ मिल रहा है। हालाँकि इतने पर ही यह सब खत्म नहीं होता है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का Sony IMX472 सेंसर मिल रहा है। जो EIS को सपोर्ट करता है। 

OnePlus 7T मोबाइल फोन में आपको डॉल्बी Atmos सपोर्ट मिल रही है। इसके अलावा फोन में एक 3800mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। यह बैटरी नई वार्प चार्ज 30T चार्जिंग तकनीकी को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसके माध्यम से आपको 18 फीसदी फास्टर चार्ज मिलता है, अगर हम इसकी तुलना वार्प चार्ज 30 से करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo