रिपोर्ट: 26 सितम्बर को लॉन्च होंगे OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro

रिपोर्ट: 26 सितम्बर को लॉन्च होंगे OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro
HIGHLIGHTS

26 सितम्बर को भारत में होंगे लॉन्च

US और यूरोप में 10 अक्टूबर को किए जाएंगे पेश

OnePlus अपने वनप्लस टीवी की घोषणा को लेकर ख़बरों में बना हुआ है और जल्द ही अपने OnePlus 7 Pro का 5G वैरिएंट और डिवाइसेज़ का T वैरिएंट भी पेश करेगा। पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि  OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro स्मार्टफोंस को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। नई रिपोर्ट में सामने आया है कि फोन को 26 सितम्बर में भारत में लॉन्च किया जाएगा और 10 अक्टूबर को US और Europe में डिवाइसेज़ को पेश किया जाएगा। टिप्स्टर Max J का कहना है कि फोन को 15 अक्टूबर को सेल में लाया जाएगा।

OnePlus के आगामी T वर्जन फोंस के बारे में ख़बरें सामने आ रही हैं। अभी कम्पनी ने आगामी फोंस की कोई जानकारी साझा नहीं की है, हालांकि, स्लैशलीक्स ने स्मार्टफोन की तसवीर साझा की थी जिसे OnePlus 7T Pro कहा जा रहा है। तस्वीर में OnePlus 7T Pro को एक केस के अन्दर रखा गया है जिससे डिवाइस के बैक पैनल का डिज़ाइन और किनारे छुपे हुए हैं।

फ्रंट से फोन का लुक साफ़ देखा जा सकता है और यह OnePlus 7 Pro जैसा दिखाई देता है। डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले डी गई है जिसमें स्माल चिन दिया गया है हालांकि, नो कैमरा नौच से पुष्टि हो जाती है कि डिवाइस में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। कथित OnePlus 7T Pro एंड्राइड Q के बीटा वर्जन पर देखा गया है। OnePlus 7T Pro का लुक OnePlus 7 Pro जैसा होगा और बेहतर अपग्रेडेड हार्डवेयर, कैमरा और बैटरी ऑफर करेगा। T वैरिएंट को नए कलर विकल्पों में पेश करने की उम्मीद है। रुमर्स से पता चला है कि OnePlus 7T Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस से लैस होगा।

OnePlus 7 Pro में 6.67 इंच की फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो QHD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। यह एक QHD+ पैनल है। फोन को DisplayMate की ओर से A+ रेटिंग दी गई है। इसके अलावा इसकी पिक्सेल डेंसिटी 516 ppi है। यह HDR10+ सर्टिफाइड भी है। इसके अलावा इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. ज्यादा रिफ्रेश रेट होने से एनीमेशन, नेविगेशन और विडियो प्लेबैक काफी स्मूद हो जाता है। 

जैसा कि कहा ही जा रहा था कि, OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिल रही है। वनप्लस की ओर से यह पहला ऐसा फोन है, जो स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन के अलावा अभी तक बाजार में इस चिपसेट वाला फोन है ही नहीं। हालाँकि परफॉरमेंस के मामले में देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Honor View 20, Huawei P30 Pro और Galaxy S10E से होने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo