ONEPLUS 7T, ONEPLUS TV शाम 7 बजे हो रहे हैं लॉन्च: यहां देखें Live इवेंट

ONEPLUS 7T, ONEPLUS TV शाम 7 बजे हो रहे हैं लॉन्च: यहां देखें Live इवेंट
HIGHLIGHTS

OnePlus 7T आज हो रहा है लॉन्च

OnePlus TV से भी उठेगा पर्दा

OnePlus आज भारत में होने वाले इवेंट में दो नए डिवाइस लॉन्च करने वाला है। स्मार्टफोन निर्माता इवेंट में OnePlus 7T हैंडसेट को लॉन्च करेगा और अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए कम्पनी नया OnePlus TV लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इन डिवाइसेज़ के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह आप इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

ONEPLUS 7T, ONEPLUS TV का लॉन्च इवेंट यहां देखें लाइव

आज का OnePlus लॉन्च इवेंट शाम 7 बजे नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। कम्पनी अपने कई सोशल मीडिया चैनल्स पर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाला है और हमने वनप्लस के यूट्यूब चैनल का लिंक यहां एम्बेड किया है जहां जाकर आप लाइव इवेंट देख सकते हैं।

OnePlus 7T Specs और Features

OnePlus 7T स्मार्टफोंस OnePlus 7 सीरीज़ का अपग्रेड हैं। आधिकारिक रेंडर की बात करें तो आगामी स्मार्टफोन का रियर पैनल 4th जनरेशन मैट फ्रॉस्टेड ग्लास का बनाया गया है। OnePlus 7T के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो सर्कुलर कैमरा सेटअप में हॉरिजॉन्टली लगाया गया है। फोन के फ्रंट के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक हुए रेंडर से डिवाइस में वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले डिज़ाइन का पता चला है। यह भी पुष्टि हो चुकी है कि डिवाइस 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगा।

OnePlus 7T लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ SoC द्वारा संचालित होगा और रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस 8GB रैम के साथ आएगा। हैंडसेट में 128GB और 256GB स्टोरेज को शामिल किया गया है। बात करें कैमरा सेटअप की तो डिवाइस के बैक पर 48MP+12MP+8MP सेंसर दिया जाएगा और फोन के फ्रंट पर 16MP का सेंसर मिलेगा जो EIS सपोर्ट के साथ आएगा।

ONEPLUS TV Specs और Features

OnePlus TV के बारे में भी कई लीक्स सामने आए हैं। यह टेलीविज़न 55 इंच के QLED पैनल के साथ आएगा जो आठ स्पीकर्स के साथ आएगा। TV को कस्टम गामा कलर मैजिक प्रोसेसर, डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमोस के साथ पेश किया जाएगा। इसके रिमोट को कॉम्पैक्ट फोरम फैक्टर दिया गया है और यह गूगल असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन ऑफर करेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus TV को दो वेरिएंट में लाया जाएगा। हाई-एंड वैरिएंट में QLED डिस्प्ले मिलेगा जबकि दूसरा किफायती LED वैरिएंट होगा। इसके अलावा, TV में अमेज़न का डिजिटल असिस्टेंट Alexa भी मिल सकता है क्योंकि लीक्ड इमेज में एक डेडिकेटेड अमेज़न प्राइम बटन देखा गया है।

OnePlus 7T और ONEPLUS TV अनुमानित Price

OnePlus 7T की कीमत के बारे में कोई पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन हो सकता है कि डिवाइस को Rs 32,999 की कीमत में पेश किया जाए। OnePlus TV की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार, इसकी कीमत Rs 1.4 lakh के आसपास होगी लेकिन यह कम्पनी की ओर से प्राप्त हुई जानकारी नहीं है इसलिए इस पर पूरी तरह यकीन नहीं किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo