दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा OnePlus 7 स्मार्टफोन

दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा OnePlus 7 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया पर किया जाएगा सेल

दोपहर 12 बजे होगी सेल

OnePlus.in और अमेज़न पर होगी सेल

OnePlus 7 स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाएगा। स्मार्टफोन को कम्पनी की वेबसाइट OnePlus.in और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर पर भी सेल किया जाएगा। OnePlus 7 सीरीज़ के फोंस को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को पहले ही सेल में लाया जा चुका है और आज OnePlus 7 स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा।

OnePlus 7 स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 मोबाइल फोन में आपको एक full-screen display डिजाईन देखने को नहीं मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको OnePlus 6T के जैसी एक वाटरड्राप नौच से लैस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसमें आपको एक 6.2-inch Full HD+ 60Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। 

स्मार्टफोन के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का मेन सेंसर और एक 5MP का सेकेंडरी सेंसर मिल रहा है। कैमरा के साथ आपको ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3700mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।

OnePlus 7 कीमत

OnePlus 7 को भी अलग अलग दो कलर वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को आप मिरर ग्रे रंग में मात्र Rs 32,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आप इसके 8GB रैम और 256GB मॉडल को मिरर ग्रे रंग में आप Rs 37,999 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप इसका OnePlus 7 Red वैरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लगभग Rs 37,999 खर्च करने होंगे। 

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo