OnePlus 7 Pro का अनोखा ‘बादामी कलर वैरिएंट’ भारत में 14 जून को होगा लॉन्च, ये है कीमत

OnePlus 7 Pro का अनोखा ‘बादामी कलर वैरिएंट’ भारत में 14 जून को होगा लॉन्च, ये है कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus की वेबसाइट पर OnePlus 7 Pro Almond वैरिएंट की कीमत की मिली जानकारी

8GB RAM/ 256GB स्टोरेज में आ सकता है डिवाइस

Amazon India और OnePlus India की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा स्मार्टफोन

OnePlus ने अपने OnePlus 7 Pro Almond वैरिएंट को भारत में लाने की तैयारी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में खबर आयी है कि कंपनी OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के नए बादामी कलर वैरिएंट को 14 जून को लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही रिपोर्ट में डिवाइस की कीमत का भी खुलासा हुआ है जिसमें यह बताया जा रहा है कि OnePlus 7 Pro Almond वैरिएंट को भारत में  52,999 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है।

इस बात की जानकारी OnePlus India की आधिकारिक वेबसाइट से मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा यह भी जा रहा है कि इस नए वैरिएंट को कंपनी 8GB रैम/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है।

OnePlus 7 Pro Almond वैरिएंट की उपलब्धता

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के नए वैरिएंट को यूज़र्स ऑनलाइन Amazon India और OnePlus India की वेबसाइट से खरीदा सकेंगे। इसके साथ ही स्मार्टफोन को OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर और Croma, Reliance Digital जैसे दूसरे रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जायेगा। डिवाइस की प्री-बुकिंग 2,000 रुपये में की जा सकती है और यह प्री-बुकिंग यूज़र्स OnePlus के स्टोर के साथ-साथ Croma, Reliance Digital, My Jio Stores, Vijay Sales, Poorvika Mobiles रिटेल स्टोर पर भी करवा सकते हैं।

OnePlus 7 Pro की खासियत

OnePlus 7 Pro में आपको ग्लास डिजाईन के साथ फ्रंट और बैक पर गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में आपको एक 6.67-inch की full AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, यह एक QHD+ पैनल है। फोन को DisplayMate की ओर से A+ रेटिंग दी गई है।  साथ ही इसकी पिक्सेल डेंसिटी 516 ppi है। यह HDR10+ सर्टिफाइड भी है। इसके अलावा इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है जिससे एनीमेशन, नेविगेशन और विडियो प्लेबैक काफी स्मूद हो जाता है। 

OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलेगा और 12GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज में डिवाइस आता है। आपको बता दें कि वनप्लस की ओर से यह पहला ऐसा फोन है, जो स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। कैमरा की बात करें तो वनप्लस 7 प्रो फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP Sony IMX 586 सेंसर मिल रहा है। इसे f/1.6 aperture lens और custom-made 7-element plastic lens के साथ देखा जा सकता है। यह सेंसर OIS और EIS को भी सपोर्ट करता है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP telephoto lens भी मिल रहा है, जो आपको 3X zoom  के साथ मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का ultra-wide lens भी मिल रहा है।

डिवाइस में आपको स्टीरियो स्पीकर्स भी बढ़िया और नई तकनीकी वाले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ देखने को मिलेगा। इसमें 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। फोन को OxygenOS 9 के अलावा एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo