OnePlus 7, OnePlus 7 Pro को आखिरकार मिला OxygenOS 10.0.1 पर आधारित एंड्राइड 10 का अपडेट

OnePlus 7, OnePlus 7 Pro को आखिरकार मिला OxygenOS 10.0.1 पर आधारित एंड्राइड 10 का अपडेट
HIGHLIGHTS

OnePlus की ओर से आखिरकार OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 का अपडेट दिया जा चुका है

पिछले महीने इन दोनों ही फोंस के लिए कंपनी ने OxygenOS 10.0 पर आधारित एंड्राइड 10 का अपडेट दिया था

हालाँकि इस समय इसमें कुछ बग थे

OnePlus की ओर से आखिरकार OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 का अपडेट दिया जा चुका है। पिछले महीने इन दोनों ही फोंस के लिए कंपनी ने OxygenOS 10.0 पर आधारित एंड्राइड 10 का अपडेट दिया था, हालाँकि इस समय इसमें कुछ बग थे। हालाँकि अब एक नए अपडेट के तहत इन फोंस को नया OxygenOS का अपडेट मिला है। यह अपदते फोंस को एंड्राइड 10 के साथ दिया गया है। 

वनप्लस ने कहा है कि यह अपडेट अभी सभी के लिए नहीं है। हालाँकि इस बात की जाँच करने के बाद कि आखिर इसमें कोई बग तो नहीं है इसके बाद इसे सभी के लिए रोलआउट कर दिया जाने वाला है। 

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को OxygenOS 10.0 अपडेट मिलने वाला है जो लेटेस्ट एंड्राइड 10 पर आधारित है। अपडेट को ओवर-दा-एयर (OTA) जारी किया जा रहा है और शुरुआत में सीमित यूज़र्स को ही यह अपडेट मिला था। अगर आपको अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो सेटिंग्स विकल्प में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर चेक करें। 

चेंजलोग से संकेत मिलता है कि अपडेट में ब्रांड न्यू डिज़ाइन, प्राइवेसी के लिए एन्हांस लोकेशन परमिशन और सेटिंग में नया कस्टमाइज़ेशन फीचर को जारी किया गया है। अपडेट में कई फुल स्क्रीन जेस्चर को भी शामिल किया गया है।

ड्यूल सिम के साथ OnePlus 7 सीरीज़ का किफायती स्मार्टफोन 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया गया है। इसमें OnePlus 7 Pro के जैसे 90Hz की रिफ्रेश रेट वाली QHD+ डिस्प्ले नहीं दी गई है और ना ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इसमें पॉप-अप सेल्फी के बजाए OnePlus 6T के जैसे वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। साथ ही बैक पर OnePlus 6T के जैसे ही ड्यूल कैमरा सेटअप शामिल है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। OnePlus ने इस स्मार्टफोन में 3,700mAh की बैटरी दी है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo