OnePlus 6T मोबाइल फोन 30 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च

OnePlus 6T मोबाइल फोन 30 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus अपने लेटेस्ट मोबाइल फोन OnePlus 6T के लॉन्च के लिए KDJW स्टेडियम, जो इंदिरा गाँधी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के अंदर ही 8:30PM पर एक इवेंट का आयोजन करने जा रहा है, इस इवेंट के लिए टिकेट फैन्स के द्वारा ख़रीदे जा सकते हैं।

आखिरकार OnePlus ने अपने आगामी और लेटेस्ट मोबाइल फोन यानी OnePlus 6T की लॉन्च डेट की घोषणा कर ही दी है। आपको बता दें कि 30 अक्टूबर को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के दौरान इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने मीडिया को इस इवेंट के लिए न्योता देना भी शुरू कर दिया है। इस इनवाइट में डिवाइस को लेकर काफी कुछ कहा गया है। OnePlus 6T के लॉन्च के लिए KDJW स्टेडियम, जो इंदिरा गाँधी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के अंदर ही 8:30PM कर एक इवेंट का आयोजन करना जा रहा है, इस इवेंट के लिए टिकेट फैन्स के द्वारा ख़रीदे जा सकते हैं।
 
आपको बता दें कि कुछ लोगों को OnePlus की ओर से न्योता देकर बुलाया जा रहा है, इसके अलावा जो लोग इनवाइट को खरीदना चाहते हैं उन्हें Rs 999 खर्च करके OnePlus।in के माध्यम से जाकर 17 अक्टूबर सुबह 10:00AM से इनवाइट को खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इस इवेंट को कंपनी की ओर से लाइवस्ट्रीम भी किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि आप https://www.oneplus.in/6t/launch वेबसाइट पर जाकर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को भी देख सकते हैं। 
 
अभी आज सुबह ही हमने आपको बताया था कि यह डिवाइस प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है। इसे आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से जाकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। 

अगर हम 7 अक्टूबर को किये गए OnePlus India के एक ट्विट पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस ट्विट में सामने आया था कि इस अपकमिंग मोबाइल फोन के साथ कुछ एक्साईटिंग अनाउंसमेंट भी होने वाली हैं। इस ट्विट के रिप्लाई में एक यूजर ने अमेज़न इंडिया ऐप पर से एक प्री-बुकिंग का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया।

अगर हम लेटेस्ट रिपोर्ट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि OnePlus 6T मोबाइल फोन को अमेज़न की लिस्टिंग में देखा गया था। अगर एक यूजर अमेज़न इंडिया पर से OnePlus 6T को बुक करता है, तो आपको अमेज़न पे बैलेंस के रूप में Rs 500 का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आपको एक Type C इयरफोंस मिलेंगे।

OnePlus 6T मोबाइल फोन रुमर्ड स्पेसिफिकेशन

OnePlus का मानना है कि डिवाइस का लुक अधिक यूनीबॉडी होगा क्योंकि रियर पैनल पर कोई फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं होगा। OnePlus 6T को ग्लास बॉडी दी जाएगी जैसी OnePlus 6 में देखी गई है। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा, जिसका मतलब है कि डिवाइस में AMOLED पैनल दिया जाएगा।

OnePlus 6T के बैक पर ट्रिपल कैमरा मौजूद होगा जैसा कि Huawei P20 Pro में देखा जा चुका है और आगामी LG V35 में मौजूद होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम और 256GB के UFS 2.1 स्टोरेज से लैस होगा।

अन्य रुमर्स के अनुसार डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्राप नौच मौजूद होगा, जो हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करेगा। अगर OnePlus 6T एंड्राइड 9 पाई के साथ आता है तो यह देखना दिलचस्प होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo