OnePlus 6T Thunder Purple वैरिएंट का प्रेस रेंडर लीक

OnePlus 6T Thunder Purple वैरिएंट का प्रेस रेंडर लीक
HIGHLIGHTS

OnePlus 6T को कंपनी ने पिछले महीने आखिर में लॉन्च किया है और अब डिवाइस के नए कलर वैरिएंट के बारे में लीक सामने आ गया है जिसे OnePlus 6T Thunder Purple नाम दिया गया है।

OnePlus ने पिछले महीने अपना नया फ्लैगशिप OnePlus 6T मिरर ब्लैक और मिडनाईट ब्लैक कलर में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से ही ऐसी अफवाहें आ रही थीं कि कम्पनी डिवाइस को नए पर्पल कलर फिनिश के साथ भी लॉन्च करेगी। जबकि OnePlus 6T केवल दो कलर में ही उपलब्ध है और अब ऐसा लग रहा है कि वनप्लस वास्तव में इसका पर्पल कलर वैरिएंट लॉन्च करेगा। 

Mr Gizmo की रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 6T के पर्पल कलर वैरिएंट का अधिकारिक प्रेस रेंडर सामने आ गया है। इस नए वैरिएंट को OnePlus 6T Thunder Purple नाम दिया गया है। रेंडर से संकेत मिलते हैं कि OnePlus 6T के पर्पल वैरिएंट को भी अन्य मॉडल्स की तरह ग्लास में व्रैप किया जाएगा और ग्रेडिएंट फिनिश दिया जाएगा। OnePlus 6T Thunder Purple मॉडल में ब्लैक फ्रंट बेज़ेल्स दिए जाएंगे। 

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन

OnePlus 6T में 6.41 इंच की ऑप्टिक AMOLED 19.5:9 डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2340 x 1080p पिक्सल है और इक्सी पिक्सल डेंसिटी 402 PPI है। स्क्रीन को नया कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है और वनप्लस का कहना है कि नए नौच की बदौलत डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 86 प्रतिशत हो जाता है जो OnePlus 6 में 83.8 प्रतिशत था। OnePlus का कहना है कि कम्पनी ने डिस्प्ले के ब्राइटनेस लेवल, कलर एक्यूरेसी और कलर रेंज को और बेहतर बनाने पर भी काम किया है।

जैसे की उम्मीद की जा रही थी OnePlus 6T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC द्वारा संचालित है और इसकी क्लॉक स्पीड 2.8GHz तक है तथा डिवाइस को दो वैरिएंट्स 6GB रैम और 128GB स्टोरेज तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया गया है। यह LPDDR4X रैम और UFS 2.1 2-लेन स्टोरेज सपोर्ट करता है। फोन लेटेस्ट ऑक्सीजन OS पर लॉन्च किया गया है जो एंड्राइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधिरत है। नया OS कई नए सुधर और नए फ़ीचर्स के साथ आता है जिसमें अपडेट हुए गेमिंग मोड और स्मार्ट बूस्ट आदि शामिल हैं जो ऐप स्टार्ट अप टाइम को 5-20 प्रतिशत तक बढ़ाता है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo