Leak!!! OnePlus 6T स्मार्टफोन को 17 अक्टूबर को भारत में किया जा सकता है लॉन्च

Leak!!! OnePlus 6T स्मार्टफोन को 17 अक्टूबर को भारत में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

एक नए लीक में OnePlus 6T स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि मोबाइल फोन को 17 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि इसके पहले सामने आई एक अन्य जानकारी ऐसा भी कहती है कि OnePlus 6T मोबाइल फोन को 21 अक्टूबर को भारत में सेल के लिए लाया जा सकता है।

हम सभी OnePlus के आगामी मोबाइल फोन OnePlus 6T को लेकर यही सोच रहे हैं कि आखिर इस डिवाइस को कब लॉन्च किया जा सकता है? यह साल के एक बड़ा बहुप्रतीक्षित मोबाइल कहा जा रहा है। हालाँकि वनप्लस 6T मोबाइल फोन को कब लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई हैं, इसके अलावा OnePlus 6T प्राइस को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक टीवी कमर्शियल में OnePlus 6T को लेकर एक जानकारी अमिताभ बच्चन की ओर से जरुर सामने आ रही है। लेकिन इसके अलावा OnePlus 6T को लेकर एक नई जानकारी यह सामने आ रही है कि डिवाइस को 17 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि यह जानकारी एक लीक इनवाइट से सामने आ रही है। यह लीक चीन की सोशल मीडिया साईट वेइबो के माध्यम से सामने आई है। हालाँकि इसके पहले आये एक लीक में ऐसा भी सामने आया है कि भारत में OnePlus 6T  मोबाइल फोन को 21 अक्टूबर को सेल के लिए लाया जा सकता है। अब देखना यह भी होगा कि आखिर OnePlus 6 के मुकाबले इस नए मोबाइल में क्या खास होने वाला है।

जैसे कि हमने टीवी कमर्शियल में भी देखा है कि, अमिताभ द्वारा ऐसा कहा जा रहा है कि, “सुनने आया है कि बहुत तेज़ है” और इस लीक हुए इनवाइट की टैग लाइन भी “अनलॉक द स्पीड” है। इसके अलावा अमेज़न इंडिया पर भी OnePlus 6T को लेकर एक टीजर पेज जारी कर दिया गया है। हालाँकि आधिकारिक तौर पर अभी सामने नहीं आया है कि वनप्लस 6T को कब लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन इतना जरुर है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। 

कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की है कि डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और डिवाइस में 3.5-mm का ऑडियो जैक मौजूद नहीं होगा। वनप्लस का यह भी कहना है OnePlus 6T में बड़ी बैटरी मौजूद होगी। 

कंपनी 17 अक्टूबर को लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकती है और यह भी माना जा रहा है कि OnePlus 6T में वॉटर ड्राप नौच मौजूद होगा। OnePlus 6T के अलावा कंपनी इस इवेंट में OnePlus TV भी पेश करेगी। अभी OnePlus 6T स्मार्टफोन को लेकर चर्चा चल ही रही है कि नये Bullet Wireless headphones को लेकर भी जानकारी सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि इन हेडफोंस को OnePlus 6T के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo