OnePlus 6 का मिडनाइट ब्लैक 256GB स्टोरेज वैरिएंट कुछ ही समय में सेल के लिए होगा उपलब्ध

OnePlus 6 का मिडनाइट ब्लैक 256GB स्टोरेज वैरिएंट कुछ ही समय में सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 के इस मॉडल की कीमत Rs 43,999 है, और यह बड़ी 256GB की स्टोरेज के साथ आता है।

OnePlus 6 Midnight Black Variant Goes on Sale Today Via Amazon India at 43999: OnePlus 6 स्मार्टफोन को तीन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस को 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज वैरिएंट्स में लिया जा सकता है। हालाँकि इसके सबसे बड़े स्टोरेज वैरिएंट को मार्वल अवेंजेर्स लिमिटेड एडिशन में लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसके बाद कंपनी ने अभी हाल ही में इसके एक अन्य वैरिएंट मिडनाइट ब्लैक को भी इसी स्टोरेज यानी 256GB के साथ लॉन्च किया है। आज इस डिवाइस की सेल अमेज़न इंडिया के माध्यम से होने वाली है। इस डिवाइस को आज होने वाली सेल में ख़रीदा जा सकता है। 

इस डिवाइस की कीमत Rs 43,999 है, और मार्वल के स्पेशल एडिशन की अगर बात करें तो उससे इसकी कीमत लगभग Rs 1,000 कम है। इस डिवाइस की कीमत Rs 44,999 है। हालाँकि अगर 128GB वैरिएंट की चर्चा करें तो इसकी कीमत उससे Rs 4,000 ज्यादा है, इस स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 39,999 है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16-मेगापिक्सल के एक सेंसर के अलावा 20-मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कॉम्बो है, इसे 2X lossless ज़ूम और पोर्ट्रेट मोड शॉट क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैमरा भी दिया गया है। OnePlus 6 में डिवाइस के बैक पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और ठीक कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

इसके अलावा डिवाइस में 3300mAh की बैटरी मौजूद है और यह डैश चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही डिवाइस को वॉटर रेसिस्टेंट बनाया गया है जो इसे स्प्लैश प्रुफ बनाता है और इस डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक को भी जगह दी गई है। OnePlus 6 एंड्राइड ओरियो पर आधारित कंपनी के ऑक्सीजन OS पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo