OnePlus 5 सीरीज़ को मिले OnePlus 7 के दो नए फीचर

OnePlus 5 सीरीज़ को मिले OnePlus 7 के दो नए फीचर
HIGHLIGHTS

OnePlus 5 और 5T को मिलेंगे Fnatic मोड और स्क्रीन रिकॉर्डर फीचर

जून एंड्राइड सिक्योरिटी अपडेट भी शामिल

OnePlus 5 को लॉन्च हुए दो साल हो चुके हैं जबकि OnePlus 5T को लॉन्च हुए दो साल पूरे करने में कुछ महीने बाकी हैं। दोनों फोंस को एंड्राइड Q का अपडेट मिलना है लेकिन अभी उसमे कुछ समय है। अभी इन दोनों फोंस को एक नया अपडेट मिल रहा है जिसमें फोंस को OnePlus 7 सीरीज़ के कुछ नए फीचर्स मिल रहे हैं।

यह Oxygen OS 9.0.7 अपडेट है जो दोनों फोंस में Fnatic मोड और स्क्रीन रिकॉर्डर लाता है। ये नए फीचर्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro फोंस में पेश किए गए थे। हालांकि वनप्लस ने दावा किया था कि ये फीचर्स पुराने डिवाइसेज़ के लिए भी जारी किए जाएंगे। इस नए अपडेट में यूज़र्स इंटरनल सिस्टम ऑडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।  

चेंजलोग में यह भी पता चलता है कि अपडेट में जून का सिक्योरिटी पैच अपडेट भी दिया गया है और साथी ही लैंडस्केप मोड में क्विक रिप्लाई और स्पीड डायल में आ रही समस्या को भी ठीक किया गया है।

अपडेट को धीरे-धीरे जारी किया जा रहा है लेकिन आप चाहें तो मैनुअली भी इसे इंस्टाल कर सकते हैं। 

OnePlus 5T के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 18:9  एस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। ये डिवाइस 2 वेरियंट में उपलब्ध है, पहला वेरियंट 6GB रैम/64GB स्टोरेज है, वहीं दूसरे वेरियंट में 8GB रैम/128GB स्टोरेज मौजूद है। इसमें रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर मौजूद है।

OnePlus 5T 16MP+20MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, और दोनों में f/1.7 अपर्चर लेंस और 27.22mm फोकल लेंथ है। इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा भी है। OnePlus 5T में 3300mAh की बैटरी और 3.5 मिमी ऑडियो जैक है। यह स्नैपड्रैगन 835 एसओसी द्वारा संचालित है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo