वनप्लस 3 और वनप्लस 3T को मिला एंड्राइड नॉगट का अपडेट

वनप्लस 3 और वनप्लस 3T को मिला एंड्राइड नॉगट का अपडेट
HIGHLIGHTS

इस नए अपडेट से इन फ़ोन को मल्टी-विंडो व्यू, डायरेक्ट रिप्लाई का सपोर्ट, कस्टम DPI सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी वनप्लस ने नवम्बर 2016 में घोषणा की थी कि, वह बहुत जल्द अपने वनप्लस 3 और वनप्लस 3T के लिए एंड्राइड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट जारी करेगी. अब कंपनी ने वनप्लस 3 और वनप्लस 3T के लिए इस नए अपडेट को जारी कर दिया है. इस बारे में कंपनी ने CEO कार्ल पी ने शनिवार को जानकारी दी. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह नया अपडेट बहुत जल्द वनप्लस 3 और वनप्लस 3T की सभी यूनिट्स को मिल जायेगा. कुछ यूजर्स को यह अपडेट मिल भी गया है. इस नए अपडेट से इन फ़ोन को मल्टी-विंडो व्यू, डायरेक्ट रिप्लाई का सपोर्ट, कस्टम DPI सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

अगर हम बात करें हाल ही में पेश किये गए वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 5.5-इंच की ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को बनाने के लिए प्रीमियम स्पेस-ग्रेड एलुमिनियम के एक सिंगल टुकड़े का इस्तेमाल किया गया है. इस डिवाइस की मोटाई 7.3mm है. यह फ़ोन सॉफ्ट गोल्ड और गनमेटल रंग में उपलब्ध है.

वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन तीन मामलों में वनप्लस 3 से अलग है,- प्रदर्शन, मेमोरी और बैटरी लाइफ. वनप्लस 3T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर एड्रेनो 530 GPU के साथ मौजूद है. इस क्वाड कोर प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.35GHz है. इस प्रोसेसर से लैस अन्य डिवाइसे में सिर्फ गूगल पिक्सल, पिक्सल XL और आसुस जेनफोन 3 डीलक्स शामिल है. वनप्लस 3T में 6GB की रैम के साथ 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज में से चुनाव करने का विकल्प मिलता है. इस स्मार्टफ़ोन में 16MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, यह एक सैमसंग का f/2.0 अपर्चर वाला सेंसर है. इसमें के बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह 3400mAh की बैटरी से लैस है जो डैश चर्गिन सपोर्ट के साथ आती है. वनप्लस 3T के 64GB वेरियंट की कीमत Rs. 29,999 है, वहीँ इसके 128GB वेरियंट की कीमत Rs. 34,999 रखी गई है. यह 14 दिसम्बर से अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

OnePlus 3T अमेज़न पर 29,999 में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo