साल के आखिर में आएगा OnePlus का नया फोन, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग और 64MP पेरिस्कोप कैमरा

साल के आखिर में आएगा OnePlus का नया फोन, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग और 64MP पेरिस्कोप कैमरा
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 को इसी साल दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा

स्मार्टफोन वर्तमान में इंजीनियरिंग सैंपल फॉर्म में है

64MP पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा शामिल होने की उम्मीद है

चीनी कंपनी OnePlus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 को इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। इसके उत्तराधिकारी पर पहले ही काम चल रहा है और जाहीर है कि इसे OnePlus 12 कहा जाएगा। 

एक भरोसेमंद स्रोत की ओर से आए नए लीक के अनुसार OnePlus 12 को चीन में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। यह "in China" क्वालिफ़ायर जरूरी है क्योंकि फोन का ग्लोबल लॉन्च इसके कुछ हफ्तों या महीनों बाद हो सकता है। 

स्मार्टफोन वर्तमान में इंजीनियरिंग सैंपल फॉर्म में है और इस फॉर्म में यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच QHD OLED टचस्क्रीन डिस्प्ले और 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ 5,000 mAh बैटरी से लैस है। 

OnePlus

OnePlus 12 के बैक पर तीन कैमरा मिल सकते हैं जिनमें 50MP मेन, 50MP अल्ट्रावाइड और 64MP पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा शामिल होने की उम्मीद है जो वनप्लस लाइनअप में पहली बार होगा, हालांकि Oppo के लिए यह नया नहीं होगा। 

इसके अलावा, पहली झलक में ज्यादा दिलचस्प हार्डवेयर अपग्रेड्स प्रतीत नहीं हो रहे हैं। फोन की स्क्रीन का साइज़ पिछली जनरेशन के जैसा ही है जिसमें रिज़ॉल्यूशन और रिफ्रेश रेट भी समान है। इसके अलावा फोन में अगली जनरेशन का चिप शामिल होने की काफी संभावना है। 

ध्यान दें कि इस स्मार्टफोन के डेवलपमेंट में हम काफी पीछे हैं क्योंकि इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग अभी पूरे सात महीने दूर है, इसलिए अभी और तब में चीजों में बदलाव आ सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo