पेरिस्कोप लेंस के साथ सबके दिलों पर राज करने आ रहा OnePlus 12, प्रोसेसर भी होगा ब्रांड न्यू

पेरिस्कोप लेंस के साथ सबके दिलों पर राज करने आ रहा OnePlus 12, प्रोसेसर भी होगा ब्रांड न्यू
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 चीनी कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है

पहले लीक से सुझाव मिला है कि OnePlus 12 के कैमरा में बड़ा अपग्रेड किया जाएगा

स्मार्टफोन में नया Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है

OnePlus 11 इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था इसलिए कंपनी की ओर से अगला फ्लैगशिप आने में अभी काफी समय है, लेकिन अफवाहों के जरिए अभी से ही OnePlus 12 को लेकर कुछ जानकारियाँ सामने आनी शुरू हो गई हैं। नए लीक से सुझाव मिला है कि OnePlus 12 के कैमरा में बड़े अपग्रेड देखे जा सकते हैं। फोन की टेस्टिंग भी शुरू हो गई है। 

OnePlus 12 स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

OnePlus 12 के बारे में पहली बार Android Authority के जरिए लीक सामने आया है। टिप्सटर के मुताबिक, वनप्लस एक “SM8650” प्रॉडक्ट पर पेरिस्कोप कैमरा टेस्टिंग कर रहा है। यह क्वालकॉम के अगले फ्लैगशिप मोबाइल चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 का मॉडल नंबर बताया जा रहा है। 

Oneplus flagship

हालांकि, लीकर ने स्पष्ट तौर पर नहीं बताया है कि यह OnePlus 12 है, लेकिन इसकी संभावना काफी अधिक है। Snapdragon 8 Gen 3 को इस साल के आखिर में रिलीज किया जाएगा और वनप्लस फ्लैगशिप के लॉन्च टाइम की बात करें तो इसे अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। टिप्सटर Max Jambor ने भी कहा है कि वनप्लस कुछ समय से पेरिस्कोप कैमरा टेस्टिंग कर रहा है।

OnePlus 12 पेरिस्कोप कैमरा के साथ और अधिक ज़ूम केपेबिलिटी ऑफर करेगा। यह एक ऐसा हार्डवेयर है जो ज्यादातर प्रीमियम स्मार्टफोंस में उपलब्ध है। अगले वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च में काफी समय है इसलिए किसी भी बात की पुष्टि करना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन OnePlus 12 के कैमरा में कुछ न कुछ अपग्रेड जरूर किया जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo