Nubia N1 Lite को मिला FCC सर्टिफिकेशन

Nubia N1 Lite को मिला FCC सर्टिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Nubia N1 Lite को सबसे पहले MWC 2017 में पेश किया गया था.

अब लग रहा है कि नूबिया जल्द ही अपने नए स्मार्टफ़ोन Nubia N1 Lite को अमेरिका में लॉन्च करने वाला है. अब इस फ़ोन को FCC से सर्टिफिकेशन मिल गया है. अब उम्मीद है कि, यह जल्द ही लॉन्च हो जायेगा. साथ ही माना जा रहा है कि, यह जल्द ही दूसरे देशों के बाज़ार में भी पेश हो सकता है.

Nubia N1 Lite स्मार्टफ़ोन को सबसे पहले MWC 2017 में दिखाया गया था, जो इस साल की शुरुआत में हुआ था. यह Nubia N1 का टोंड वर्जन है. यह स्मार्टफ़ोन मॉडल नंबर NX597J से FCC पर लिस्ट किया गया है. 

यह स्मार्टफोन कंपनी का बजट स्मार्टफोन है. Nubia N1 Lite फोन में 5.5 इंच 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है जिसका रिजल्यूशन 720X1280 मेगापिक्सल है. इस डिवाइस में 1.5GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर मौजूद है. इस फोन में 2GB रैम है और  16GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन के बैक पैनल पर एक फिंगर प्रिंट सेसर भी मौजूद है.

Nubia N1 Lite में 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैंमरा है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए LED फ्लैश भी दिया गया है. यह डिवाइस एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में 3000mAH बैटरी है. इस फोन में क्वाल्कम क्विक चार्ज 3.0 तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में LTE, VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 4.1 और GPS मौजूद है. इस फोन को पहले जर्मनी, इटली, स्पेन, और  चेक रिपब्लिक में लॉन्च किया जाएगा. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo