नॉन-चाइनीज Nokia C20 Plus स्मार्टफोन को 11 जून को किया जायेगा लॉन्च, बेहद कम होगी कीमत

नॉन-चाइनीज Nokia C20 Plus स्मार्टफोन को 11 जून को किया जायेगा लॉन्च, बेहद कम होगी कीमत
HIGHLIGHTS

Nokia C20 Plus मोबाइल फोन को 11 जून को लॉन्च किया जाने वाला है

यह HMD Global की ओर से एक और बेहद सस्ता और किफायती मोबाइल फोन होने वाला है

Nokia C20 Plus मोबाइल फोन में तीन कैमरा बैक पर आपको मिल सकते हैं, साथ ही इसमें एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी होने वाला है

HMD ग्लोबल की ओर से उसके आगामी और नए मोबाइल फोन को जो बेहद ही किफायती स्मार्टफोन होने वाला है को 11 जून को Nokia C20 Plus के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। एक पोस्टर में, HMD ने अगले Nokia C-सीरीज फोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है, और हमेशा की तरह, यह चीन में हो रहा है, ऐसा कहा जा जाता है कि नोकिया की सी-सीरीज यहाँ चीन में बेहद ही लोकप्रिय है। Nokia C20 Plus, नोकिया के आने मोबाइल फोन यानी C सीरीज के ही Nokia C20 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर नजर आ रहा है जिसे कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च किया था। इस नए अपग्रेड यानी नए मोबाइल फोन में आपको आपको बड़ी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और अधिक रैम विकल्प जैसी नई चीजे भी नजर आने वाली हैं। HMD ने जो पोस्टर शेयर किया है, कुछ फोन के बारे में कुछ अन्कारी सामने आ रही है।

Weibo पर शेयर किए गए पोस्टर पर नजर डालें तो आपको बता देते है कि ऐसा सामने आ रहा है कि, Nokia C20 Plus एक राउंड कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा और इस मॉड्यूल के अंदर कम से कम तीन सेंसर दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर इन कैमरों के रिज़ॉल्यूशन के बारे में कुछ जानकारी नहीं दे रहा है लेकिन उनके साथ एक एलईडी फ्लैश जरुर नजर आ रही है। हालाँकि यहाँ बैक पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है। अब इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को कहा रखा जाता है, इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि फोन में फेस-अनलॉक फीचर उपलब्ध होने की संभावना है।

पोस्टर को करीब से देखने पर आपको पता चलता है कि Nokia C20 Plus के टॉप पर 3.5mm का हेडफोन जैक है। चूंकि बाईं ओर सिम कार्ड ट्रे के लिए फ्रेम है, इसलिए दाईं ओर निश्चित रूप से पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर होगा। और नीचे की तरफ चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट हो सकता है। आप Nokia C20 Plus के डिस्प्ले पर टियरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, यह ऐसा कुछ नहीं है जो पोस्टर दिखाता है। 

हालाँकि इस फोन के स्पेक्स अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आये हैं लेकिन स्पेक्स आदि को लेकर कुछ जानकारी जरुर आ रही है, और कुछ कयास भी लगाए जा रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले एक नोकिया फोन गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर दिखाई दिया था। इस फोन के अंदर एक Unisoc SC9863A चिपसेट था और यह 3GB RAM भी नजर आ रही थी। Nokia C20 Plus में अधिक रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन हो सकते हैं। सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, बेंचमार्क डेटाबेस के अनुसार, Nokia C20 Plus Android 11 के साथ आएगा, लेकिन यह गो वर्जन नहीं होगा। Nokia C20 Android 11 Go एडिशन पर काम करता है।

HMD ग्लोबल की ओर से 11 जून को चीन के स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे नया Nokia C20 Plus लॉन्च होने वाला है, जो भारत में उसी दिन लगभग 7.30 बजे IST पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से देखा जा सकता है। हालाँकि अभी तक Nokia C20 Plus को अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाया जाने वाला है या नहीं इसके बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0